Breaking News

“आश्रम” के फैंस का खत्म हुआ इंतजार

ओटीटी प्लेटफॉर्म की सबसे बड़ी सीरीज आश्रम एक बार फिर तैयार है आश्रम को देखने के लिए फैंस का खत्म हुआ। सीरीज का तीसरा भाग देखने के लिए बहुत बेताब थे फैंस। बॉलीवुड अभिनेता बॉबी देओल का आश्रम का तीसरा भाग देखने के लिए लोगों का इंतजार खत्म हुआ. यह सीरीज का दर्शकों में लंबे करने से बेसब्री से इंतजार बना हुआ था। 2 जून को आश्रम देखने के लिए दर्शकों को बेताबी से इंतजार आज खत्म हो गया है । बॉबी देओल की “आश्रम” की पहली सीरीज और दूसरी सीरीज देखकर लोगों में उत्साह बढ़ गया था। की बॉबी देओल की आश्रम का तीसरा भाग में आगे की कहानी जानने की लोगों में उत्साह बना हुआ था। लेकिन अब लोगों को और इंतजार नहीं करना पड़ेगा द सीरीज “आश्रम” का तीसरा भाग आप देखेंगे ओटीटी प्राइम पर।

फिर खुले “आश्रम” के द्वार

"आश्रम" के फैंस का खत्म हुआ इंतजार

एक बार फिर से अभिनेता बॉबी देओल “आश्रम”का तीसरा भाग लेकर दर्शकों के सामने लेकर ए है आश्रम मैं एक बार फिर बाबा निराला के किरदार में अपने फैंस का दिल जीतने के लिए खोलेंगे बाबा निराला किसकी राज जिसमें उनके साथ ईशा गुप्ता भी अभिनय करती नजर आएंगे। आश्रम सीरीज का तीसरा भाग देखने के लिए लोगों में बड़ी उत्सुकता थी. आश्रम का पहला और दूसरा भाग देखने के बाद इसकी फैंस लंबे समय से मैं क्या होगा आगे जाने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। “आश्रम” में अभिनेता बॉबी देओल ने बहुत ही खूबसूरत अभिनय किया है. जिसमें बाबा निराला की भूमिका अदा इसीलिए इसको देखने के बाद अधिकतर लोग “आश्रम” वेब सीरीज की तीसरे पार्ट की सराहना कर रही हैं और कुछ लोगों को “आश्रम” का तीसरा पार्ट पसंद नहीं आया मैं इसकी आलोचना कर रहे हैं और आप काफी फैंस से अपनी अपनी राय दे रहे हैं।

यह भी पढ़े   रानी मुखर्जी के साथ थे गोविंदा के नाजायज सम्बन्ध, पत्नी सुनीता ने पकड़ा था रंगे हाथो

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर मचा धमाल

"आश्रम" के फैंस का खत्म हुआ इंतजार

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर प्रकाश झा के निर्देशन में बनी “आश्रम” सीरीज का तीसरा भाग लोगों की पहली पसंद बनी हुई है “आश्रम” सीरीज का भाग 3 देखने के लिए लोगों में उत्सुकता थी. “आश्रम” के पार्ट 3 ने फैंस का दिल जीत लिया है. लेकिन आपको बता दें इसका पहला भाग और दूसरा भाग ने भी लोगों का दिल जीत लिया था। आश्रम सीरीज के तीनों पार्ट हिट साबित हुए। आश्रम का पहला सीजन 2020 मैं आया था और अब 2022 में भी इसका खुमार बरकरार है. इस बॉबी देओल ने अपने किरदार को बखूबी निभाया है जिसने बाबा निराला के सच्चे जीवन पर आधारित यह बायोपिक बॉबी देओल करियर के लिए सफलता पूर्वक रही।

यह भी पढ़े   कियारा आडवाणी ने ड्रेस पहनने में की बड़ी भूल, पहनना भूल गयी ड्रेस के अंदर की खास....

बॉबी देओल ने डाली आश्रम में जान

"आश्रम" के फैंस का खत्म हुआ इंतजार

बाबा निराला पर आधारित “आश्रम” वेब सीरीज में बॉबी देओल ने अपना किरदार बखूबी निभाया है. यह किरदार बॉबी देओल का पूरे कैरियर का सबसे बेस्ट किरदार में से एक है उन्होंने इस रोल को पूरी फितरत के साथ पर्दे पर जाहिर किया है उन्होंने बाबा निराला के रोल की छोटी छोटी बारीकियों को बखूबी निभाया है। बॉबी देओल पर यह किरदार बिल्कुल शूट किया है जैसे वह इस किरदार के लिए ही बने हैं आश्रम के भाग 3 में उसमें जान डालने के लिए ईशा गुप्ता भी उनके साथ मुख्य किरदार में नजर आई है।

About Monika Sharma