Breaking News

गाजियाबाद : 2 एनकाउंटर , 2 इनामी गैंगस्टर ढेर

गाजियाबाद। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में शुक्रवार बीती रात पुलिस और गैंगस्टर की मुठभेड़ में दो अलग-अलग जगह पर एनकाउंटर में दो इनामी बदमाशों साथ हुई मुठभेड़ में मारे गए बदमाशों की पहचान राकेश और बिल्लू उर्फ अवनीश के नाम पर हुई हैं. दोनों ही कुख्यात उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जिले के रहने वाले है जिसमे बादलपुर थाना क्षेत्र लगाया जाता हैं. बतया जा रहा हैं की दोनों गुर्गे कई अन्य मामलों में फरार चल रहे थे जिनके पीछे पुलिस काफी समय से लगी थी लेकिन बीती रात पुलिस ने इन्हे मर गिराया है. सूत्रों के मुताबिक मुठभेड़ की एक घटना गाजियाबाद के मधुबन बापूधाम में इलाके में हुई और वहीँ दूजी इंदिरापुरम थाना इलाके में की हैं. पुलिस को गुप्त जानकारी से मिली सूचना के आधार पर मधुबन बापूधाम थाने की पुलिस ने गैंगवारों राकेश की घेराबंदी की थी. गाजियाबाद मुठभेड़ में पुलिस ने मुठभेड़ में बिल्लू उर्फ अवनीश को मौके पर ही ढेर कर दिया.

दोनों बदमाश थे इनामी

गाजियाबाद : 2 एनकाउंटर , 2 इनामी गैंगस्टर ढेर

पुलिस से घिरे राकेश ने सरेंडर करने की बात नहीं मानी और पुलिस पर पर फायर करना शुरू कर दिया. तभी पुलिस की गोलीबारी में राकेश मारा गया. राकेश पर पहले से ही 50 हजार रुपये का इनाम लागू था. और दूसरे पर एक लाख का इनामी था. चल रहे थे कई क्रूर वारदात में वांछित. बता दें की पुलिस को कई मामलों में अपराधी राकेश की तलाश थी.

यह भी पढ़े   सोनीपत में साइड ना देने पर ट्रक ड्राइवर को तीन युवकों ने मारी गोली, ड्राइवर की हालत गंभीर

पुलिस ने दी दबिश

गाजियाबाद : 2 एनकाउंटर , 2 इनामी गैंगस्टर ढेर

मालूम हो कि गाजियाबाद पुलिस कई दिनों से इन गैंगस्टर की तलाश में थी. दबिश देने गई गाजियाबाद पुलिस के स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप यानी एसओजी को चकमा देकर बदमाश अपनी गाड़ी में बैठकर वहां से फरार हो गए थे इस नाकामी पर गाजियाबाद पुलिस की कार्यशैली पर कई सवाल उठाये गए थे. दोनों ही गुर्गे पहले ले ही फरार चल रहे थे. जिनको पुलिस ने मार गिराया है यह पुलिस की बड़ी सफलता है बताया जा रहा है की उत्तर प्रदेश में सर्च अभियान चलाया जा रहा है।

गैंगस्टर की हुई पहचान

गाजियाबाद : 2 एनकाउंटर , 2 इनामी गैंगस्टर ढेर

पुलिस के नेतृत्व मे थाना इंदिरापुरम पुलिस की बाइक सवार 02 बदमाशो से हुई मुठभेड हुई जिसमे मुठभेड के दौरान एक लाख रुपये का इनामी बदमाश बिल्लू गैंगस्टर उर्फ अवनीश घायल हो गया. जिसको घायल अभियुक्त को उपचार के दौरान चिकित्सक द्वारा किया गया मृत घोषित ।

यह भी पढ़े   पति की मौत के बाद जिसका किया पालन पोषण, आज उसी बेटे ने उतार दिया मौत के घाट

उत्तर प्रदेश पुलिस की बड़ी सफलता

गाजियाबाद : 2 एनकाउंटर , 2 इनामी गैंगस्टर ढेर

उत्तर प्रदेश पुलिस की करवाई लगातार जारी हैं और इसी हुई मुठभेड़ में पुलिस ने दो गैंगवारों को ढेर भी किया हैं। आपको जब पुलिस ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो बदमाशों ने उन पर फायरिंग कर दी. जिसके बाद मुढभेड़ गाजियाबाद पुलिस ने 1 लाख का इनामी बिल्लू और 50 हजार का इनामी राकेश ढेर किया है. वहीँ इस मुढभेड़ में 2 पुलिसकर्मी भी गोली लगने से घायल हो गए हैं.और इसमें एसपी क्राइम टीम व इंद्रापुरम के एसओ के बुलेटप्रूफ जैकिट मैं भी गोलियां लगी हैं. पुलिस की जानकारी के अनुसार, ये दोनों अपराधी दोहरे हत्या कांड में वंचित चल रहे थे। बताया जा रहा है की आरोपियों पर पहले से ही अन्य मामले चल रहे थे. गाजियाबाद के एसएसपी मुनिराज के नेतृत्व में पुलिस की बदमाशों के खिलाफ बड़ी करवाई हैं। एक ही दिन में पुलिस के हाथ दो बड़े बदमाशों को मारना पुलिस की बड़ी करवाई है. यूपी में ऑपरेशन क्लीन जारी है. जिसके तहत पुलिस लगातार करवाई कर रही है.

About Monika Sharma