Breaking News

बॉक्स ऑफिस पर “केजीएफ 2” का जादू बरकरार, कमाई में है “भूल भुलैया 2 ” से अभी भी आगे


मुंबई। दक्षिण भारत के कलाकार यश की फिल्म “केजीएफ चैप्टर 2” देश की नहीं बल्कि दुनिया में ऐतिहासिक फिल्म बन गए हैं जिसका जादू सिनेमाघरों में 50 दिन पूरे किए हैं फिर भी दर्शकों दर्शकों के दिलों पर छाई हुई है यह फिल्म को प्रशांत नील ने निर्देश किया है इस फिल्म ने 2 जून को अपने पूरे 50 दिन की सफलता हासिल की है । इस फिल्म ने 49 दिनों में 1240 दशमलव 70 करोड़ की कमाई का रिकॉर्ड हासिल किया है और अगले 50 दिन इस फिल्म ने तकरीबन 75 लाख की कमाई की है। इसकी कुल कमाई का रिकॉर्ड 1241. 52 करोड़ रहा है। इतने लंबे समय तक सिनेमाघरों में जमे रहना यह अपने आप में एक ऐतिहासिक फिल्म बन गई है और यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर मतलब है और बता दें कि यह फिल्म प्राइम वीडियो पर सभी दर्शकों के लिए फ्री में जारी की गई है।

“केजीएफ 2” बनी ऐतिहासिक फिल्म

बॉक्स ऑफिस पर "केजीएफ 2"  का जादू बरकरार, कमाई में है "भूल भुलैया 2 " से अभी भी आगे

फिल्म “केजीएफ 2” ने बॉक्स ऑफिस पर सबसे शानदार कमाई हिंदी रीमेक में की है इस फिल्म को लेकर देश में नहीं बल्कि पूरी दुनिया में बहबही हो रही है इस फिल्म के कयास भी नहीं लगाया था यह फिल्म इतनी बड़ी सफलता हासिल करेगी इस फिल्म ने केवल मुंबई में 145 करो से ज्यादा की कमाई की है और जबकि हिंदी वर्जन की कुल कमाई 430 करोड़ के लगभग है आपको बता दें यह फिल्म 5 भाषाओं में पूरे देश में 840 करोड़ का कमा चुकी है इस फिल्म में मुख्य किरदार निभाने वाले यश संजय दत्त रवीना टंडन और श्रीनिधि शेट्टी रहे हैं।

यह भी पढ़े   करण जौहर और कार्तिक आर्यन के बीच विवाद आखिरकार खत्म हुआ, दोनों ने साथ लगाए ठहाके

“भूल भुलैया 2” रही कमाई में से पीछे

बॉक्स ऑफिस पर "केजीएफ 2"  का जादू बरकरार, कमाई में है "भूल भुलैया 2 " से अभी भी आगे

आपको बता देंगे दूसरी तरफ बॉक्स ऑफिस हाल ही में सुर्खियों में चल रही कार्तिक और रिंकी भूल भुलैया 2 जिसने 13 दिनों में अच्छा मुकाम हासिल किया इस फिल्म की 13 दिनों की लगभग कमाई 133. 98 करोड़ रुपए की हो चुकी है इस फिल्म में कार्तिक आर्यन क्यारा आडवाणी ने इस हॉरर कॉमेडी से बुधवार को 4 दशमलव 35 करोड़ रुपए का कारोबार किया है यह फिल्म अनीस बजमी के निर्देशन में बनाई गई है यह फिल्म बॉलीवुड की इस साल के सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म में से एक है बता दें कि बॉलीवुड की बॉक्स ऑफिस पर इस साल की कोई भी फिल्म इतनी कमाई नहीं कर पाई जितनी इस साल की भूल भुलैया 2 ने कमाई की है। “भूल भुलैया 2” में कार्तिक की कॉमेडी और किआरा का रोमांस लोगो के सर चढ़ कर बोल रहा है कार्तिक की यह फिल्म करियर की सबसे उम्दा फिल्मों में सा एक है. फ़िलहाल कार्तिक आर्यन और किआरा अडवाणी को इस फिल्म की सफलता के बाद अच्छा रेस्पॉन्स मिल रहा है और इन दोनों की जोड़ी कमल की दिख रही हैं। कार्तिक ये फिल्म बॉलीवुड की इस साल की अभी तक की सबसे अधिक कई वाली फिल्म साबित हुई है।

यह भी पढ़े   इस एक्ट्रेस के दीवाने हैं कार्तिक आर्यन, कहीं अपने दिल की बात

About Monika Sharma