Breaking News

बॉक्स ऑफिस पर चला हॉलीवुड का जादू “जुरासिक पार्क” ने मारी बाजी,”777 चार्ली” शानदार और “जनहित में जारी” की ऐसी रही रफ्तार, जिसे देख दंग रह जायेंगे आप…


शुक्रवार को रिलीज हुई बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर तीन फिल्मों ने अपनी एंट्री की है। जिनमें “जनहित में जारी” और साथ में ही साउथ फिल्म “777 चार्ली” और हॉलीवुड फिल्म “जुरासिक पार्क” जैसी फिल्मों ने सिनेमाघरों में दस्तक दी। लेकिन पहले ही दिन हॉलीवुड फिल्म का दबदबा बना रहा। जिसमें “जुरासिक पार्क” का आखिरी भाग 6 फैंस को काफी पसंद आ रहा है. यह हॉलीवुड फिल्म “जुरासिक पार्क” भारत की अन्य भाषाओं में उतरी गई है. जिसमें हिंदी भाषा में इस फिल्म को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। वहीं साउथ फिल्म “चार्ली 777″ ने भी पहले दिन अपना जादू चलाया दिया है. जिस ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन अच्छी खासी कमाई की है। बात करें बॉलीवुड की फिल्म ,”जनहित में जारी” की तो इसका पहले ही दिन धीमी गति रही । लेकिन “जनहित में जारी” से काफी आशा है की आने वाले दिन में अपना कमल दिखा सके फिल्म के मेकर्स का कहना है कि यह फिल्म बेहतरीन कमाई कर सकती है।

यह भी पढ़े   बर्थडे पर बोल्ड अवतार में नजर आई सोनम कपूर, बहुत जल्द देने वाली हैं खुशखबरी, घर में आएगा नया मेहमान

“जुरासिक पार्क” की रही शानदार ओपनिंग

बॉलीवुड में हॉलीवुड का कमाल अक्सर देखने को मिलता है. आज के टाइम में बॉलीवुड को हॉलीवुड कड़ी टक्कर देता दिखाई देता है. हमारे देश में हॉलीवुड फिल्मों का का जादू दर्शकों के सर चढ़कर बोलता है. हॉलीवुड फिल्में हमारे देश में पैर पसार रही हैं। शुक्रवार को रिलीज हुई. हॉलीवुड फिल्म “जुरासिक पार्क ” पहले दिन की बहुत बढ़िया ओपनिंग 8 करोड़ रुपए की रही। “जुरासिक पार्क” इस फिल्म का 6th पार्ट और आखिरी भाग बताया जा रहा है। “जुरासिक पार्क” फिल्म मानव जीवन और डायनासोर के आधारित है। लेकिन आपको बता दें की यह फिल्म को दर्शको का काफी प्यार मिला ।

“777 चार्ली” रही बजट में

कन्नड़ भाषा की फिल्म “”777 चार्ली” ने भी अपना शानदार प्रदर्शन रहा। कन्नड़ भाषा की यह फिल्म हिंदी भाषा में की डबिंग है। जिसमें अभिनेता रक्षित शेट्टी की यह फिल्म वफादार कुत्ते और मालिक के प्यार को दर्शाने वाली कहानी पर आधारित है। इमोशनल कहानी उनके फैंस को काफी पसंद आ रही है। फिल्म ने पहले दिन इतनी शानदार कमाई की है इसका आंकड़ा लगभग पहले दिन का 6 करोड़ रहा है। राजा काहे की यह फिल्म की बजट को देखते हुए अच्छी कमाई साबित हुई है और इसी आगे भी कमाई में बढ़ोतरी हो सकती है।

यह भी पढ़े   सिंगर जस्टिन बीबर की बीमारी का मजाक उड़ा कर बुरे फसे मुनब्बर फारुकी, दर्शक कर रहे है आलोचना!

नुशरत की “जनहित में जारी” की रही ऐसी रफ्तार

शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्म “जनहित में जारी” की चल बहुत धीमी नजर आयी। इस फिल्म में नुशरत भरुचा दमदार किरदार निभाया है। हिंदी में रिलीज जनहित में जारी फैंस का प्यार नहीं मिल पाया जैसा कि हॉलीवुड फिल्म “जुरासिक पार्क ‘और साउथ फिल्म “777 चार्ली” को दर्शकों का प्यार मिला है। वह हिंदी फिल्म” जनहित में जारी” के प्रति बहुत कम दिखाई दिया। इस फिल्म खूब दर्शकों से काफी आशा थी। जनहित में जारी फिल्म की ओपनिंग लगभग 50 लाख रुपए की फिलहाल मेकर्स को उम्मीद जताई जा रही है कि जनहित में जारी अगले 2 या 3 दिन में अपना शानदार प्रदर्शन कर सकती है।

About Monika Sharma