Breaking News

यमुनानगर में 3 साल के मासूम ने खुद को मारी गोली, जाने पूरा मामला

यमुनानगर । हरियाणा के यमुनानगर से थाना छप्पर क्षेत्र के गांव गंदापुर से एक दुःखद खबर आई है. यहां एक 3 साल का मासूम खेल-खेल में अपनी जान से हाथ धो बैठा. गांव गंदापुर में जम्मूवालों का डेरा में एक 3 वर्ष का बच्चा अवैध असलहे के साथ खेल रहा था. अचानक से गोली चली और उसकी छाती में लगी. आनन-फानन में परिजन उसे अस्पताल ले गए. लेकिन बच्चा तब तक मौत की नींद सो चुका था.


हैरानी की बात तो यह है कि परिजनों ने उस समय भी लापरवाही दिखाई जब बच्चा अवैध असलहे के साथ खेल रहा था और हद तो तब हो गई जब परिजनों ने डॉक्टर के सामने भी इस बात को छुपाने की कोशिश की कि बच्चे के साथ आखिर हुआ क्या है. उन्होंने निजी अस्पताल में बताया कि बच्चे को छत से गिरने से चोट लगी है, लेकिन पुलिस को जब इस बारे में सूचना मिली तो पुलिस परिजनों की तलाश में अस्पताल में गई लेकिन जैसे ही पुलिस वहां पहुंचती तो परिजन वहां से पहले ही निकल जाते.

यह भी पढ़े   पलवल में मानवता हुई शर्मसार: 85 वर्षीय बुजुर्ग महिला की लाठी-डंडों से पिटाई, वीडियो वायरल

क्या है मामला, जानें

बताया जा रहा है कि जम्मू कॉलोनी निवासी अंकुर और शीतल के बेटे का नाम मनराज था. शीतल अपने बेटे को लेकर मायके गई थी. मायके वालों के पास अवैध असलहा रखा था. घटना शुक्रवार की है जब मनराज इस असलहे से गोली लगने से घायल हुआ, बच्चे को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन तब तक देर हो चुकी थी. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

About Rohit Kumar