Breaking News

भिवानी: खेत जा रहे व्यक्ति को चाकुओं से गोदा, अस्पताल में तोड़ा दम

भिवानी । भिवानी के जुई थाना क्षेत्र के गांव कुसुंबी में बीती रात अज्ञात बाइक सवारों ने एक व्यक्ति की चाकू से गोदकर हत्या कर दी. परिजन व्यक्ति को उपचार के लिए भिवानी के जिला नागरिक अस्पताल लेकर पहुंचे. चिकित्सकों दवारा घायल का उपचार शुरू करते ही मरीज ने दम तोड़ दिया. घटना की सूचना पुलिस को दी गई पुलिस को दी मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी है.

बता दे कुसुंबी निवासी पवन ने बताया कि उसका भाई गुरुवार शाम लगभग 7:00 बजे खाना खाने के बाद खेतों की तरफ जा रहा था इसी दौरान वहां पर कुछ बाइक सवार युवक आए और उसे रास्ते में रोककर चाकू से गोद दिया. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. जैसे ही परिजनों को इसकी सूचना मिली तो परिजन आनन् फानन में मौके पर पहुंचे वहां पर रमेश खून से लथपथ पड़ा हुआ था. ऐसे में उसे उपचार के लिए सामान्य अस्पताल ले कर ले जाया गया लेकिन वहां पर उसकी मौत हो गई.

यह भी पढ़े   हरियाणा ओपन बोर्ड 10th के छात्र 33% अंक से होंगे प्रमोट, 7 जुलाई तक रिजल्ट होगा जारी

जांच में जुटी पुलिस

जुई थाना सचिव सतपाल सिंह ने बताया कि अस्पताल की ओर से एक सूचना मिली कि एक व्यक्ति की जिला अस्पताल में मौत हो गई है. इसके बाद पुलिस तुरंत अस्पताल पहुंची और मामले की छानबीन शुरू की. अभी तक हत्या के कारणों का पता नहीं लग सका है. एसएचओ सतपाल सिंह ने बताया कि जांच के बाद ही मामले की सही जानकारी का पता चल सकेगा.

सीने पर थे चार निशान

मृतक के भाई पवन ने बताया कि हमलावरों ने उसके भाई की बड़ी बेरहमी से हत्या की है. उसके सीने पर चाकुओं के 4 निशान मिले हैं. पेट में कई बार भी चाकू गोदा गया है. उन्होंने बताया कि अभी इस बात की जानकारी नहीं है कि हत्या किसने की है.

यह भी पढ़े   रोहतक में दर्दनाक हादसा: खड़ी कार को ट्राले ने मारी टक्कर, दो सैनिकों की मौके पर मौत व तीन घायल

About Rohit Kumar