Breaking News

हत्या की योजना बना रहे काला जठेडी गैंग के 6 शार्प शूटर गिरफ्तार, जाने

दिल्ली । दिल्ली पुलिस को आज एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. काला जठेडी गैंग के छह सदस्यों को आज गिरफ्तार किया गया जो हत्या की साजिश बना रहे थे. इनके पास से हथियार 33 जिंदा कारतूस और चुराई हुई मोटरसाइकिल बरामद की गई. इनके द्वारा हरियाणा में हत्या करने की योजना बनाई जा रही थी.

दिल्ली पुलिस की तरफ से यह जानकारी देते हुए बताया गया शार्प शूटर 6 बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है इनमें से चार नाबालिग है. नाबालिगों के नाम मंजीत उर्फ़ नानू व मोहित गिल है. मनजीत झज्जर के आसौदा गांव का रहने वाला है. मोहित गिल रोहतक के लाखन माजरा गांव का रहने वाला है.

यह भी पढ़े   हरियाणा के चीफ सेक्रेटरी विजय वर्धन सिंह को मिली धमकी, महिला जबरदस्ती घुसने की कर चुकी है कोशिश

पुलिस को एक सूचना मिली थी जिसमें बताया गया था कि बवाना में फायरिंग की गई है. हमलावर तीन मोटरसाइकिल लेकर आए थे जिस पर नंबर प्लेट नहीं थी. जिस को गोली लगी थी. उसे महर्षि वाल्मीकि अस्पताल ले जाया गया. घायल का नाम मोहित बताया जा रहा है. वह कुतुबगढ़ गांव का रहने वाला है. उसने कहा कि उसके एक जानकार निखिल उसे नहर के पास बुलाया था जहां पर पहले से ही 5 लड़के खड़े हुए थे अचानक उस पर फायरिंग कर दी गई.

यह भी पढ़े   गाजियाबाद : 2 एनकाउंटर , 2 इनामी गैंगस्टर ढेर

वह किसी तरीके से वह वहां से बचकर निकल कर भागा. हमलावर मोटरसाइकिल से फरार हो गए. पुलिस ने टीम का गठन किया और जांच शुरू कर दी. इसी बीच पुलिस को गुप्त सूचना मिली जिसके आधार पर पुलिस ने ट्रैकिंग कर 6 लोगों को पकड़ा. पकड़े गए लोगों ने बताया कि उनका प्लान हरियाणा में हत्या को अंजाम देने का था.

About Rohit Kumar