Breaking News

हांसी में 92 वर्षीय वृद्धा को ज़ालिम बहू ने पीटकर घर से निकाला, वीडियो वायरल

हांसी । अपने पति और बेटे को खो देने के बाद 92 वर्षीय रजनी अपनी बहू पर जैसे बोझ बन गई हो. हांसी के भाटला गांव की इस वृद्धा पर इस की बहू ने लाठियां भांजी और घर से निकाल दिया. ऐसा इस बहु ने दूसरी बार किया. बता दें कि जब पहले भी जब इस बहू ने अपनी बहू के साथ मारपीट की थी. तब वृद्धा ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था. कोर्ट ने उसकी मदद करते हुए बहू को आदेश दिए कि वह अपनी सास को घर पर ही आसरा दे.

लेकिन रजनी की खुशियां कुछ ही दिन उसका साथ दे पाई, क्योंकि कुछ दिन के बाद ही उसकी बहू ने उस पर दोबारा जुर्म करने शुरू कर दिए. हद तो तब हो गई जब मंगलवार दोपहर को पुत्र वधू ने सास को पीटकर घर से बाहर निकाल दिया. आरोप लगाया गया कि बहू ने सास का गला दबाकर मारने का प्रयास किया. जो लोग उसे बचाने आए, उनको भी लाठी-डंडों से पीटने की कोशिश की.

यह भी पढ़े   किसानों पर दर्ज केस वापस नहीं लिए तो हमारी सरकार बनने पर सारे केस होंगे वापस: हुड्डा

यह घटना हाँसी के भाटला गांव की है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें एक वृद्ध महिला गली में बैठी हुई थी. बुजुर्ग महिला ने बहू और पोते पर घर से बाहर निकालने और पीटने का आरोप लगाया था. पुलिस ने भी कार्रवाई करते हुए वृद्ध महिला की मदद की और पुत्रवधू और पोते के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया. उसके बाद कोर्ट ने आदेश दिए कि बुजुर्ग महिला को घर में आसरा दिया जाए. लेकिन अब आरोप लगाया गया है कि मंगलवार को फिर से उस बहू ने अपनी सास को पीटा और गला घोट कर मारने का प्रयास भी किया. उसके बाद वृद्ध महिला को घर से निकाल दिया.

यह भी पढ़े   पहलवान सागर धनखड़ की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत की वजह आई सामने, हुआ बड़ा खुलासा

वृद्ध महिला का एक बेटा राजबीर शहर गया हुआ था. जैसे ही उसको खबर मिली, वह गांव पहुंचा और अपनी मां को अस्पताल में दाखिल करवाया. डॉक्टरों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए हिसार रेफर कर दिया. राजबीर ने आरोप लगाया कि पुलिस वाले इस मामले पर कार्रवाई नहीं कर रहे हैं.

About Rohit Kumar