Breaking News

राम रहीम की तरह भूपेंदर हुड्डा भी जाएँगे जेल: अभय चौटाला

जींद । इनेलो नेता अभय चौटाला ने प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा को लेकर बड़ा बयान दिया है, उन्होंने कहा कि जिस प्रकार बाबा राम रहीम को सुनारिया जेल भेजा गया है, उसी तरह भूपेंद्र हुड्डा को भी अंबाला जेल में भेजेंगे . उन्होंने कहा कि भूपेंद्र हुड्डा का जेल जाना तय है. बता दे कि उन्होंने सोमवार को जींद जाट धर्मशाला में जिला कार्यकर्ताओं की बैठक के दौरान यह बात कही.

किसी पार्टी ने ऐसान नहीं किया है

अभय चौटाला ने सोमवार को जिला कार्यकर्ताओं की बैठक ली,जिसमे इनेलो के जिला प्रभारी समेत पार्टी कार्यकर्ता मौजूद रहे. इस दौरान कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए अभय चौटाला ने कहा कि ओमप्रकाश चौटाला के स्वागत के लिए जींद में बड़े मैदान पर कार्यक्रम किया जाएगा. क्योंकि उनका जींद की जनता से काफी लगाव रहा है और जींद की जनता ने उनका भरपूर साथ दिया है. पत्रकारों से बातचीत करते हुए अभय चौटाला ने कहा कि पार्टी आगामी पंचायत, ब्लाक, नगर परिषद चुनाव पार्टी सिंबल पर लड़ेगी.

यह भी पढ़े   अलविदा फ्लाइंग सिख: बंटवारे से बुलंदियों तक ...आसान नहीं था मिल्खा सिंह बनना

चुनाव कमीशन यदि इजाजत देगा तो निश्चित तौर पर ऐलनाबाद उपचुनाव में ओम प्रकाश चौटाला पार्टी उम्मीदवार होंगे. उन्होंने कहा कि सरकार जितना चुनाव को आगे करेगी, जनता उतना ही इनका तगड़ा इंतजाम करेगी. वहीं उन्होंने कहा कि ओमप्रकाश चौटाला को न बीजेपी, न कांग्रेस, न जेजेपी और ना ही केजरीवाल बाहर निकालने पर राजी थे. वह तो अपनी सजा पूरी कर कर वापस आए हैं. हमारे ऊपर किसी का कोई एहसान नहीं है. किसान आंदोलन पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि सरकार किसान आंदोलन को तोड़ने के लिए हर हथकंडे अपना रही है लेकिन इससे कुछ नहीं होगा आंदोलन और मजबूत हो रहा है.

यह भी पढ़े   सिरसा के सर साईनाथ में लगा यह जाल का पेड़ है अद्भुत, जानिए सिरसा के साथ जुड़ा इस पेड़ का इतिहास

About Monika Sharma