Breaking News

श्रीनगर: खाई में गिरी टवेरा, 8 की मरने की आशंका

श्रीनगर कारगिल से श्रीनगर की ओर जा रहे एक टवेरा गाड़ी असंतुलित होकर के 400-500 फीट नीचे गहरी खाई जा गिरी हैं टवेरा गाड़ी में लगभग 7 से 8 व्यक्तियों की मारे जाने की आशंका है जताई जा रही हैं. सूत्रों की जानकारी के अनुसार गाड़ी चलते-चलते संतुलन बिगड़ गया और वह गहरी जोजिला खाई में जा गिरी, जिसमें 7 से 8 लोग मौजूद थे अनुमान हैं की उन सभी लोगों मौत की आशंका जताई जा है. फिलहाल मौके पर घटना स्थल पर पहुंचीं पुलिस, सेना के जवान और स्थानीय लोग पहुंच कर वहां राहत और बचाव कार्य जारी है.

जोजिला दर्रे के पास हुआ दर्दनाक हादसा

श्रीनगर: खाई में गिरी टवेरा, 8 की मरने की आशंका

आज हुए जोजिला दर्रे के पास बड़ा दर्दनाक हादसा हो गया। एक गाड़ी रफ़्तार से आ रही अनियत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। इस हादसे में 7-8 लोगों की मारे जाने की आशंका है। वहीं, इस हादसे में एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल बताया जा रहा है। सूत्रों के अनुसार, यह दर्दनाक हादसा आज सुबह गुरुवार को हुआ जिसमे कारगिल से श्रीनगर की ओर जा रही एक टवेरा वाहन जोजिला दर्रे पर अपना नियत्रण खो गई और 400 से 500 फीट गहरे नीचे खाई में गिर गई। हादसे के समय उस गाड़ी में करीब सात से आठ लोग मौजूद थे जिनकी मौके पर ही मौत की आशंका जताई जा रही है। जबकि, एक घायल व्यक्ति को चिकित्सलय में भर्ती कराया है। फिलहाल, कुछ शवों को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी ले जाया गया है।
सर्च ऑपरेशन जारी हैं

यह भी पढ़े   पानीपत में कहां गायब हो रही है लड़कियां, 1 दिन में चार लड़कियां लापता

दर्दनाक हादसे की खबर मिलते ही स्थानीय लोगो में हड़कंप मच गया। हादसे की सूचना मिलने के साथ ही पुलिस, सेना और बीआरओ के बचाव कर्मी घटना मौके पर पहुंच गए।
बता दे की यह हादसा बुधवार देर रात हुआ, इसके कारण राहत-बचाव कार्य में काफी दिक्कत का सामना किया जा रहा हैं । इस हादसे में शिकार हुए लोगों की जाँच पड़ताल में पुलिस, सेना और स्थानीय लोग रेस्क्यू चला रहे हैं। पुलिस बताया की, वाहन में कितने सदस्य मौजूद थे, फ़िलहाल साफ़ नहीं बताया जा सकता है।

यह भी पढ़े   पानीपत: हादसा या खुदकुशी? मित्तल मेगा मॉल की तीसरी मंजिल से गिरी युवती, मौत

मुख्यमंत्री ने जताया शोक

श्रीनगर: खाई में गिरी टवेरा, 8 की मरने की आशंका

मुख्यमंत्री मेहबूबा मुफ़्ती ने दुख जताया हैं कहा ही ये हादसा बहुत ही दर्दनाक घटना हैं जिसमे अभी कहा नहीं की घटना के समय इस वाहन में सैलानी थे या स्थानीय लोग जिनकी मौके पर ही मौत हो गई इस घटना को देखते मुख्यमंत्री मुआबजे का भी ऐलान कर सकती हैं
बता दें की, स्थानीय लोगो का कहना हैं की यहाँ आये दिन सड़क दुर्घटनाए होती रहती हैं, जिनमें कई लोगो की मौत हो जाती हैं जिसपर सरकार का कोई ध्यान नहीं हैं

About Monika Sharma