Breaking News

दर्दनाक: हरियाणा के कॉलेज स्टूडेंट को पहले जहरीला पदार्थ खिलाया फिर……..

रेवाड़ी । हरियाणा के रेवाड़ी से एक दुखद खबर आई. यहां एक कॉलेज में पढ़ने वाले छात्र की बेरहमी से हत्या कर दी गई. मामला रेवाड़ी के जाटूसना गांव का है. प्राप्त जानकारी के अनुसार जाटूसना का रहने वाला रितिक कॉलेज में बीए सेकंड ईयर का स्टूडेंट था. रितिक के पिता ने पुलिस को जो जानकारी दी, उसके अनुसार शनिवार को ऋतिक ने घर से पैसे लिए और डॉक्टर के पास दवाई लेने के लिए गया था.

काफी शाम हो जाने तक भी रितिक जब घर वापस नहीं आया, तो घर वालों ने उसे ढूंढने की कोशिश की. लेकिन उसका कोई सुराग नहीं मिला. रविवार को दोबारा घरवाले उसकी तलाश में लगे. इसी खोजबीन के दौरान भूरियावास की पहाड़ियों के पास उन्हें रितिक की बाइक खड़ी मिली. बाइक के पास ही उन्हें शराब की बोतल, कुछ नमकीन और रितिक की चप्पल भी पडी हुई मिली. कुछ दूर पर कुछ जहरीला पदार्थ भी बिखरा हुआ पड़ा दिखाई दिया.

यह भी पढ़े   हरियाणा में कल खत्म हो रही है स्कूलों की छुट्टियां, जाने आगे क्या है प्लान

यह देखकर घरवाले और ज्यादा परेशान हो गए. उन्होंने मोटरसाइकिल के आसपास रितिक को ढूंढना शुरू किया. जब उन्होंने देखा तो करीब 25 मीटर नीचे खाई में रितिक पड़ा हुआ था. रितिक का शरीर लहूलुहान था. उसके चेहरे और माथे पर चोट के बहुत ज्यादा निशान थे. देखने से ऐसा लग रहा था कि चेहरे पर चोट पहुंचाकर उसकी पहचान छुपाने की कोशिश की गई थी. जैसे ही पुलिस को सूचना मिली, पुलिस पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया. पुलिस ने अलग-अलग धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़े   हरियाणा को जल्द मिलेंगे नए डीजीपी, 7 नामों का पैनल किया गया तैयार

About Rohit Kumar