Breaking News

आदित्य रॉय कपूर भी आए कोरोना की चपेट में, आगे बढ़ाई फिल्म ट्रेलर की डेट…

कोरोना से अभी पूरी तरह छुटकारा नहीं मिला है। जब लगता है कि हम सुरक्षित हैं। लगता है की कोरोना धीमा पड़ गया है. तब तब फिर से कोरोना वापस दस्तक दे देता है। कोरोना का कहर कम जरूर हुआ है. बॉलीवुड इंडस्ट्रीज में कई फिल्म स्टार कोरोना की चपेट में आ गए हैं. कार्तिक आर्यन, अक्षय कुमार सहित कई बड़े सितारे भी शामिल है। और अब आदित्य रॉय कपूर कोरोना ग्रसित पाए गए हैं। आदित्य रॉय कपूर का हल ही में फिल्म “ओम: द बैटल विदाइन” का ट्रेलर की तयारी में जुटे थे. उसी दौरान कोरोना की गए हो गया.

आदित्य रॉय कपूर कोरोना की गिरफ्त में

बॉलीवुड के फिट अभिनेताओं में से एक आदित्य रॉय कपूर भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उनके चाहने वालों को काफी दुख हुआ कि वह कोरोना की मार झेल रहे हैं. बता दें कि पिछले हफ्ते मुंबई में कोरोना के मामलों में बढ़ोतरी हुई है. जिसके बाद फिल्म अभिनेता आदित्य रॉय कपूर भी कोरोना ग्रसित हो गए हैं. बताया जा रहा है कि आदित्य रॉय कपूर में कोरोना संक्रमण के लक्षण पाए गए हैं। जिसके कारण उनका इलाज चल रहा है। और वह इस समय रेस्ट कर रहे हैं। आदित्य रॉय कपूर को रिकवर होने में थोड़ा वक्त लगेगा।

यह भी पढ़े   महेश बाबू फैमिली के साथ निकले वेकेशन पर, फैंस ने कहा सरकारु से कमा लिए क्या इतने रूपए...

“ओम: द बैटल विदाइन” के ट्रेलर की खिसकी डेट

आदित्य रॉय कपूर के कोरोना की चपेट में आने के बाद उनकी फिल्म “ओम: द बैटल विदाइन” के ट्रेलर की डेट को आगे बढ़ा दिया गया है। जिसको लेकर आदित्य रॉय कपूर फिल्म के ट्रेलर के प्रोत्साहन में लगे थे। बता दें कि यही कारण बताया जा रहा है कि फिल्म के ट्रेलर लांच की डेट को आगे खिसका दिया है. आदित्य रॉय कपूर ट्रेलर लॉन्च होने ही वाला था की बिच में ही एक्टर को कोरोना झेलना पड़ गया। प्रोग्राम की जोर शोर से तैयारी कर रहे थे. आदित्य रॉय कपूर को इस फिल्म से काफी उम्मीदें है. वह फिल्म में कड़ी मेहनत कर रहे हैं। जिसके चलते आगे खिसका दिया है। हालांकि इस पर किसी ने कोई सामूहिक जानकारी नहीं दी है। आदित्य रॉय कपूर अपनी फिल्म को लेकर काफी बेताब है. वह इसके प्रमोशन को लेकर काफी प्लानिंग कर रहे थे जिसके चलते कोरोना की मर झेल रहे है.

यह भी पढ़े   कास्टिंग काउच के मुद्दे पर खुलकर बोली सना शेख, कहा काम के बदले ये गन्दी मांग करते थे निर्देशक

गौरतलब है कि”ओम: द बैटल विदाइन”आदित्य रॉय कपूर की एक एक्शन से भरपूर ट्रेलर मूवी है. जिसमें उनके साथ मुख्य भूमिका में अभिनेत्री संजना सांगी भी दिखाई देंगे। आदित्य की आगामी फिल्म को प्रोड्यूस अहमद खान कर रहे हैं. वह इसका निर्देशन कपिल वर्मा के द्वारा किया गया है. आदित्य रॉय कपूर की फिल्म इसी साल जुलाई में रिलीज होने को तैयार है। बता देंगे आदित्य से पहले और भी सेलिब्रिटी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं जिन्होंने सोशल मीडिया पर कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी. उम्मीद है कि जो भी स्टार कोरना की चपेट में आए हैं वह सब इस जंग को खत्म कर जल्द अपनी काम पर वापसी करें।

About Monika Sharma