Breaking News

फिल्मो में काम न मिलने की वजह से कुछ इस तरह गुजरा कर रहे आफताब शिवदासानी, बिना फिल्मो में काम किये ही जी रहे है लक्ज़री लाइफ

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर आफताब शिवदासानी आज हर कोई जानता है. आज अफताब शिवदासानी 44 साल के हो गए हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूर रहने वाले आफताब बॉलीवुड इंडस्ट्री में मात्र 9 साल की उम्र से ही डेब्यू किया था। उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में अपने किरदार निभाए हैं, और उन फिल्मों में अपने किरदार की वजह से लोगों के दिल में अपने लिए खास जगह बना ली। आज आफताब शिवदासानी भले ही फिल्म इंडस्ट्री में नजर नहीं आते हैं, लेकिन वह बॉलीवुड में ऐसे कलाकारों में से हैं। जो बचपन से ही लगातार बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम करते आए हैं। इन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में लगातार मेहनत और संघर्ष से काम किया, लेकिन इन्हें वह पहचान नहीं मिल पायी। जिसके लिए वह बॉलीवुड में हकदार थे, अभिनेता आफताब शिवदासानी का जन्म मुंबई में ही हुआ था.

आफताब शिवदासानी को बॉलीवुड इंडस्ट्री में ज्यादा पहचान नहीं मिल पाई

आफताब बॉलीवुड में कई सुपरहिट फिल्मों में नजर आए हैं, बचपन से ही फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े हैं, आफताब शिवदासानी। बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में नजर आए हैं, जहां पर अनिल कपूर की सुपरहिट फिल्म मिस्टर इंडिया में इन्होंने अपने अभिनय से लोगों का दिल जीत लिया। साथ ही मिस्टर इंडिया फिल्म में किरदार निभाने वाले अफताब शिवदासानी की उम्र उस समय लगभग 9 साल की थी। इसके बाद में अफताब बॉलीवुड इंडस्ट्री के महानायक अमिताभ बच्चन की सुपरहिट फिल्म शहंशाह में भी नजर आए। जहां पर उन्होंने अमिताभ बच्चन का बचपन का किरदार निभाया था। इसके अलावा वह मस्त फिल्म में भी लीड रोल मैं नजर आए, यह फिल्म रामगोपाल वर्मा के देखरेख में बनी थी। उस समय आफताब की उम्र मात्र 19 साल थी। और इस फिल्म में लीड रोल निभाते हुए उन्होंने इतना ज्यादा नाम बॉलीवुड इंडस्ट्री में इतना ज्यादा नाम कमाया था। लेकिन उन्हें बॉलीवुड इंडस्ट्री में ज्यादा पहचान नहीं मिल पाई।

यह भी पढ़े   अनन्या पांडे ने किया खुलासा - पैसे देकर चंकी पांडे ने किया था...

अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए करी अपनी पत्नी के साथ ही दुबारा शादी

बॉलीवुड इंडस्ट्री में आफताब शिवदासानी को भले ही कामयाबी नसीब नहीं हुई हो। लेकिन इन्होंने ब्रिटिश इंडियन लड़की से शादी की है, इन्होंने एक्ट्रेस नन दोसांज से शादी की, 2014 में शादी के बाद में यह दोनों एक दूसरे के साथ बेहद खुश थे। लेकिन इन्होंने एक बार फिर अपनी ही पत्नी नन दोसांज के साथ साल 2017 में शादी की। यह शादी इन्होंने धूमधाम से रॉयल अंदाज में की है, और अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए इन्होंने इस शादी का जबरदस्त अरेंजमेंट किया। इसके अलावा आज भले ही आफताब बॉलीवुड इंडस्ट्री में नजर नहीं आते हैं। लेकिन आफताब आज लग्जरी लाइफ़स्टाइल जीते हैं, आज इनके पास सालाना लगभग 3 करोड रुपए अपनी मेहनत से कमाते हैं। इसके अलावा इनकी कुल संपत्ति लगभग 51 करोड़ की बताई जाती हैं। वह मुंबई में एक लग्जरी आलीशान अपार्टमेंट में रहते हैं, जो कि उन्होंने खुद अपनी मेहनत से खरीदा है।

यह भी पढ़े   सुनील शेट्टी ने की थी सलमान की मदद, सलमान खान ने रोते हुए बताया

About Rohit Kumar