Breaking News

आलिया भट्ट से शादी के बाद रणबीर कपूर ने बताई सच्चाई, इतनी बदल गई जिंदगी, एक्टर ने खोले राज…


बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे पॉपुलर खूबसूरत जोड़ी रणबीर कपूर और अभिनेत्री आलिया भट्ट ने अपने लम्बे रिलेशनशिप के बाद शादी करके अपना घर बसा लिया है. रणबीर कपूर ने मुंबई में आलिया भट्ट से शादी कर सभी को बड़ा सरप्राइस दे दिया था. हालांकि इन दोनों ने अपने रिश्ते को लेकर कोई सार्वजनिक जानकारी नहीं दी थी. रणबीर और आलिया शादी और रणबीर की शादी करने के फैसले से दोनों के परिवार भी खुश थे। किसी को कोई एतराज नहीं था. हालांकि रणबीर कपूर ने शादी के 2 महीने बाद शादीशुदा जिंदगी को लेकर एक खुलासा किया है. रणबीर कपूर ने खुलासे में अपनी जिंदगी बदल जाने को लेकर कई बातें शेयर की है. कैसे उनकी जिंदगी पूरी तरह बदल गई है।

रणबीर कपूर ने शादी को लेकर दिया बयान

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर ने अपनी शादी को लेकर एक खुलासा किया है. जिसमें एक्टर ने बताया कि उनकी शादी के बाद लाइफ में पूरी तरह चेंज आ गया है. रणबीर कपूर का कहना है कि रणबीर और आलिया भट के रिलेशनशिप को लगभग 4 से 5 साल हो गए. इसके बाद उन दोनों ने अपनी फैमिली की रजामंदी से शादी करने का फैसला किया। रणवीर कपूर के इस फैसले से उनकी फैमिली को कोई एतराज नहीं था. और ना ही आलिया भट्ट के परिवार को कोई ऑब्जेक्शन था. दोनों ने अपने रिश्ते को शादी का नाम दे दिया। शादी के 2 महीने बाद रणबीर ने खुलासा किया है। कि मेरी और आलिया भट्ट की जिंदगी में ऐसा कुछ नया नहीं है. जैसे कि सब लोग सोचते हैं। हम दोनों का फैसला तो शादी करना तो हमने कर ली। ऐसा कोई बड़ा बदलाव नहीं आया है. लेकिन शादी के बाद आलिया भट्ट और मैं अपने अपने यकीन नहीं। होता कि आलिया और मेरी शादी हो गई है, हम दोनों पति पत्नी है।

यह भी पढ़े   बर्थडे विशेष: सोनम कपूर एक्टिंग से पहले कर चुकी हैं यह काम, नहीं बनना चाहती थी एक्टर, शादी से पहले इस सेलेब्स को दिल दे बैठी थी एक्ट्रेस...

रणबीर कपूर ने बताया है कि आलिया भट्ट के साथ शादी करने के बाद ऐसा कुछ नया फील नहीं हुआ क्योंकि हम दोनों पहले से ही एक दूसरे को बहुत अच्छे से जानते हैं. काफी लंबे समय से रिलेशन में थे. बहुत अच्छे दोस्त है. शादी के दूसरे दिन ही हम दोनों अपने अपने काम पर ध्यान देना शुरू कर दिया। रणबीर कपूर ने बताया कि आलिया भट्ट बहुत ही समझदार और एक्टिव अभिनेत्री है। शादी होने के तुरंत बाद ही आलिया भट्ट अपने शूटिंग में व्यस्त हो गई। मेरी फिल्म आगामी “शमशेरा” में व्यस्त चल रहा हूं. जिसके बात हम दोनों कहीं छुट्टी पर जाने का प्लान करेंगे।

यह भी पढ़े   अनिल कपूर और उनकी पत्नी नीतू कपूर ने जुगजुग जियो का अलग ही जबरदस्त तरीके से किया प्रमोशन


रणबीर और आलिया का वर्क फ्रंट

बात करें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की तो, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की आने वाली फिल्म “ब्रह्मास्त्र” बहुत बड़े बजट की फिल्म होगी। जिसमें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की केमिस्ट्री देखने को मिलेगी। इसी फिल्म के दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी। फिल्म “ब्रह्मास्त्र” इसी साल 9 सितंबर को रिलीज होगी। इसके अलावा रणबीर कपूर निदेशक दीपक लव रंजन की फिल्म “शमशेरा” के मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। बात करें आलिया भट्ट की तो आलिया भट्ट की फिल्म “पाइपलाइन” और “रॉकी और रानी की प्रेम कहानी “,”तख्त”, “डार्लिंग” और “जी ले जरा” जैसी फिल्मों में अहम किरदार में दिखाई देंगी। बता दें आलिया भट्ट भी इस समय शूटिंग में व्यस्त हैं।

About Monika Sharma