Breaking News

मुनमुन दत्ता के बाद अब अदाकारा युविका चौधरी के खिलाफ हांसी पुलिस में दर्ज शिकायत, जाने मामला

हिसार । क्रिकेटर युवराज सिंह, मुनमुन दत्ता के बाद अब बारी है अदाकारा युविका चौधरी की, जिनके खिलाफ हांसी पुलिस में शिकायत दर्ज की गई है. जिनका चौधरी पर आरोप है कि उन्होंने सोशल मीडिया पर किसी जाति विशेष पर आपत्तिजनक टिप्पणी की है. एक्टिविस्ट रजत कलसन ने यह शिकायत पुलिस में दर्ज करवाई है.

पति प्रिंस नरूला के साथ किया था वीडियो शेयर

दरअसल युविका चौधरी ने अपने पति प्रिंस नरूला के साथ सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने अपने हाथ में मोबाइल ले रखा था और प्रिंस नरूला की वीडियो शूट कर रही थी. इसी दौरान युविका ने यह कहा था कि जब भी मैं व्लॉग बनाती हूं तो जाति विशेष की तरह आकर खड़ी हो जाती हूं.

यह भी पढ़े   सलमान खान को सुनील सेट्टी की बेटी से हाथ जोड़कर मांगनी पड़ी माफ़ी, चुपचाप देखते रहे अरबाज खान

मुझे इतना टाइम ही नहीं मिलता कि मैं खुद को निखार सकूं. मैं बहुत खराब दिख रही हूं और प्रिंस मुझे तैयार होने का वक्त ही नहीं देता. यह वीडियो पोस्ट होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. लोगों ने इस वीडियो पर आपत्ति जताई और युविका के खिलाफ कार्रवाई की मांग की.

युविका ने मांगी माफी

मामला बिगड़ते देख युविका चौधरी ने माफी मांगते हुए ट्वीट भी किया और लिखा मैंने मेरे लास्ट व्लॉग में जिसे शब्द का इस्तेमाल किया उसका मुझे मतलब नहीं पता था. इस मामले में मुकदमा दर्ज करवाने वाले रजत कंसल ने अपने ट्विटर पर भी शिकायत देने की पुष्टि की. उन्होंने बताया कि पुलिस ने इस कंटेंट की वीडियो फुटेज मांगी है जिसके बाद पुलिस आगे की कार्रवाई करेंगी.

यह भी पढ़े   48 साल की उम्र में मलाइका के 26 वाले लुक को देख हर कोई हुआ मलाइका का फैन

About Rohit Kumar