Breaking News

छत्रसाल स्टेडियम में फिर होगा सीन रीक्रिएशन, अगर इस बार पुलिस होगी साथ

नई दिल्ली । 19 दिनों तक 4 राज्यों की पुलिस के साथ लुका छुपी का खेल, खेल रहे सुशील कुमार को आखिरकार  दिल्ली पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार कर लिया. अब पुलिस एक-एक करके कड़ियां जोड़कर इस मामले को सुलझाने की कोशिश कर रही है. बता दे कि फिलहाल पुलिस ने कोर्ट से सुशील को रिमांड पर ले लिया है. अब उनसे घटना के बारे में पूछताछ की जा रही है.

पहले दिन 6 घंटे की गई सुशील कुमार से पूछताछ 

सोमवार को क्राइम ब्रांच ने शकरपुर स्थित अपने दफ्तर में पहलवान सागर धनकड़ हत्याकांड मामले में गिरफ्तार किए गए ओलंपियन सुशील कुमार से तकरीबन 6 घंटे पूछताछ की. अब पुलिस द्वारा 9 अन्य आरोपियों के बारे में पूछताछ की जा रही है. ताकि जल्दी से जल्दी उन्हें भी गिरफ्तार किया जा सके. पुलिस दोनों के मोबाइल फोन व स्टेडियम के डीवीआर के बारे में भी पूछताछ कर रही है. उसके बाद स्टेडियम ले जाकर दोबारा से सीन रीक्रिएशन किया जाएगा, ताकि घटना के बारे में पता लगाया जा सके.

यह भी पढ़े   एक्स्ट्रा प्रोटीन डाइट के बाद, अब सुशील कुमार ने की जेल में टीवी की मांग

सीन रीक्रिएट के जरिए जुटाए जाएंगे सबूत  

बता दें कि 4 मई को घटना वाली रात सुशील व उसके आरोपी साथी स्टेडियम से सीसीटीवी कैमरों के डीवीआर उठाकर ले गए थे. ताकि उनके बीच हुए झगड़े व मारपीट से संबंधित सबूत नष्ट कर सके. उभरते हुए पहलवान सागर की हत्या सुशील ने क्यों की, यह अभी तक साफ नहीं हो पाया है. पुलिस द्वारा इस मामले की गहराई से जांच की जा रही है. बता दें कि रविवार को सुशील व अजय को रिमांड पर लेने के बाद माउंट टाउन थाने लाया गया.

यह भी पढ़े   महिला लेफ्टिनेंट ने लगाई फांसी, परिजनों का आरोप दहेज के लिए की गई बेटी की हत्या

पुलिस का कहना है कि सुशील के हाव भाव से लग रहा है कि उसे अपनी गलती का एहसास है. बार-बार उसकी आंखों में आंसू आ रहे हैं. सुबह करीब 3:00 बजे केस क्राइम ब्रांच में स्थानांतरित होने के बाद थाना पुलिस ने दोनों को क्राइम ब्रांच में सौंप दिया. दोनों को किसी से भी मिलने नहीं दिया जा रहा है.

About Monika Sharma