Breaking News

ऐश्वर्या राय को लाल साड़ी में भगवान को सजदा करते देख दिल हार बैठे अभिषेक बच्चन, सलमान और विवेक ओबरॉय भी इसी वजह से थे प्रेमी

 

फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे तो सभी अभिनेत्रियां खूबसूरत है लेकिन जिस अभिनेत्री ने देश नहीं बल्कि विदेशों में भी अपनी खूबसूरती का परचम लहराया है वह अभिनेत्री है ऐश्वर्या राय बच्चन। शादी के बाद भी ऐश्वर्या राय की खूबसूरती में कोई गिरावट नहीं आई है और यही वजह है कि हाल ही में दक्षिण भारत की फिल्म में उन्हें लीड रोल का ऑफर दिया गया है जिसमें वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। ऐश्वर्या राय के बारे में कहा जाता है कि जब वह साड़ी पहनकर लोगों के सामने आती है जो लोगों की नजरें उनके ऊपर टिक जाती है और कहीं ना कहीं बात सच साबित होती है। आइए आपको बताते हैं कैसे ऐश्वर्या राय ने जब मांग में सिंदूर भरकर बिल्कुल दुल्हन की तरह मंदिर में पहुंची थी तब हर कोई उन्हें निहारता रह गया था।

साड़ी में ऐश्वर्या राय को देखकर धड़क उठा लोगो का दिल

बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय शादी के 15 साल बाद भी बेहद खूबसूरत नजर आती है। ऐश्वर्या को पर्दे पर देख कर कोई यकीन नहीं कर पाता कि उनकी एक 10 साल की बेटी भी है। ऐश्वर्या की खूबसूरती के सभी कायल हैं और कुछ सालों पहले जब उन्होंने रणबीर कपूर के साथ फिल्म ए दिल है मुश्किल में काम किया था तब भी उनकी खूबसूरती वैसे ही थी जैसी शादी के पहले वह पर्दे पर नजर आती थी। शादी के बाद लंबे समय तक ऐश्वर्या राय ने फिल्मों में काम नहीं किया था लेकिन ए दिल है मुश्किल में उन्हे देख लोग उनकी खूबसूरती के कायल हो गए थे। शादी के बाद पहली बार जब ऐश्वर्या राय अपनी सास जया बच्चन और पति अभिषेक बच्चन के साथ मंदिर गई थी तब लाल साड़ी में उन्हें जिस किसी ने भी देखा था तो उन्हें देखता ही रह गया था।

यह भी पढ़े   हरियाणा में फिर गर्माया DIG व IG विवाद, IG ने खड़े किए पुलिस सिस्टम पर सवाल

ऐश्वर्या राय की खूबसूरती देख टिक गई लोगो की निगाहें

साल 2007 में जब ऐश्वर्या राय अभिषेक बच्चन से शादी करने के बाद पहली बार पूजा करने के लिए बाहर निकली थी तब लाल साड़ी में उन्हें जिस किसी ने भी देखा था तब देखता रह गया था। ऐश्वर्या वैसे तो हर ड्रेस में बेहतरीन लगती है लेकिन साड़ी उनके ऊपर कुछ ज्यादा ही जचती है और यही वजह है कि शादी के बाद परंपरा और संस्कृति को देखते हुए ऐश्वर्या राय ने साड़ी में ही अपना ज्यादातर समय गुजारा है। आज भी किसी फंक्शन में जब वह अपने पति अभिषेक बच्चन के साथ बाहर जाती हैं तो इस दौरान वह साड़ी पहने ही नजर आती है। ऐश्वर्या राय आज भी बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक मानी जाती है।

यह भी पढ़े   नाबालिक से जबरदस्ती काम करवाने पर तुरंत होगी कार्रवाई, इन नंबरों पर करे शिकायत

About Rohit Kumar