Breaking News

ऐश्वर्या राय से लेकर अमिताभ बच्चन जैसे बड़े बड़े स्टार्स पर हुए मुक़दमे दर्ज – ये थी वजह

आज बॉलीवुड इंडस्ट्री के तमाम सितारों को हर कोई पसंद करता है. फैंस हमेशा से ही बॉलीवुड इंडस्ट्री के सितारों को जितना ज्यादा पसंद करते हैं। उतना ही उनसे जुड़ी हुई निजी जिंदगी के बारे में जानने की इच्छा भी रखते हैं। लेकिन कई बार अपने फैंस और चाहने वालों की वजह से इन सितारों को भारी खामियाजा भी भुगतना पड़ता है। बॉलीवुड में कई ऐसे तमाम सितारे हैं जिन पर कई ऐसे अजीब और गरीब वजह से विरोध और आलोचना का सामना करना पड़ा है। जिसकी वजह जानकर आप हैरान रह जाएंगे। यह वजह सुनने में इतनी ही ज्यादा अजीब है जितना कि उन्होंने कभी सोचा भी नहीं होगा। बात करें अगर इन अजीब विरोधों के बारे में तो इस लिस्ट में बॉलीवुड के मशहूर अमिताभ बच्चन से लेकर उनकी बहू ऐश्वर्या राय बच्चन इसके अलावा बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री सुष्मिता सेन तक का नाम इस लिस्ट में शामिल है। जिसके बारे में आप इस आर्टिकल में नीचे जानेंगे।

अमिताभ बच्चन :-

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को तो आज हर कोई जानता है. बॉलीवुड इंडस्ट्री में महानायक यानी कि अमिताभ बच्चन ने आज हर उस मुकाम को हासिल कर लिया है। जिसके पीछे उन्होंने कड़ी मेहनत और संघर्ष किया था। लेकिन आपको बता दें कि एक बार अमिताभ बच्चन को लेकर किसी शख्स ने यह शिकायत कर दी थी कि उन्होंने नेशनल एंथम 1 मिनट 10 सेकंड में कंप्लीट किया है। जबकि शिकायतकर्ता का कहना था कि अमिताभ बच्चन ने नेशनल एंथम 52 सेकंड के बजाय 1 मिनट 10 सेकंड तक लंबा गाया था। आपको यह भी बता दें कि अमिताभ बच्चन ने यह नेशनल एंथम साल 2016 में भारत पाकिस्तान के बीच हुए वर्ल्ड मैच के दौरान गया था।

यह भी पढ़े   कपिल शर्मा ने कुछ इस तरीके से दी सिद्धू मूसेवाला को श्रद्धांजलि, फैंस की आँखे हुई नम

ऐश्वर्या राय बच्चन :-

अमिताभ बच्चन के बाद में इस लिस्ट में दूसरा नाम आता है ऐश्वर्या राय बच्चन का जो कि रिश्ते में अमिताभ बच्चन की बहू है. ऐश्वर्या राय बच्चन और रितिक रोशन की साल 2006 में फिल्म धूम 2 रिलीज हुई थी। फिल्म में ऐश्वर्या राय और रितिक रोशन के बीच मैं एक किस का सीन था। जिसकी वजह से लोग काफी ज्यादा बढ़ गए थे। जिसमें सफाई देते हुए ऐश्वर्या राय बच्चन ने कहा था कि मुझे कई लीगल नोटिस मिले हैं। इस मामले पर वही लोगों का कहना था कि तुम हमारी बेटियों का एक उदाहरण हो, सब तुम्हें अपना आइकन मानते हैं। और तुम्हें वह इस तरीके से देखकर कंफर्टेबल नहीं है।

सुष्मिता सेन :-

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री सुष्मिता सेन को तो आज हर कोई जानता है. सुष्मिता सेन हर मुद्दे पर अपने बेबाक अंदाज में खुलकर बातचीत करती हुई नजर आती है। एक बार एक इंटरव्यू के दौरान सुष्मिता सेन से सवाल किया गया था कि शादी से पहले प्रीमैरिटल संबंध बनाना सही है या गलत। तो इसके बारे में सुष्मिता सेन ने जो जवाब दिया था इसके खिलाफ लोगों ने सुष्मिता सेन के खिलाफ शिकायत दर्ज कर दी थी।

यह भी पढ़े   बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी के पहले करिश्मा कपूर इन अभिनेताओ के दे चुकी थी दिल

प्रिया वारियर :-

कुछ समय पहले एक लड़की का आंख मारते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हुआ था. उस लड़की का नाम प्रिया वॉरियर था. जिन्होंने आंख मार कर लोगों के दिल में अपने लिए खास जगह बना ली थी. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर कुछ लोगों द्वारा बेहद ज्यादा प्यार मिला तो वहीं कुछ लोगों ने इसको लेकर प्रिया वारियर के खिलाफ केस तक कर दिया था। बाद में सुप्रीम कोर्ट द्वारा इस केस को खारिज किया गया था।

विद्या बालन :-

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री विद्या बालन को तो आज हर कोई जानता है. विद्या बालन बॉलीवुड इंडस्ट्री में हमेशा से अपने बोल्ड अंदाज की वजह से काफी ज्यादा सुर्खियों में रही है. विद्या बालन की फिल्म आई थी द डर्टी पिक्चर। जब इस फिल्म का पोस्टर और ट्रेलर रिलीज हुए थे तो लोग इसे देखकर काफी ज्यादा भड़क गए थे। और लोगों ने एक्ट्रेस और फिल्म निर्माताओं को लेकर अपना आरोप और विरोध जताया था। कि इस फिल्म का पोस्टर और प्रोमो बिल्कुल वल्गर है। और यह पोस्टर लोगों के मन में महिलाओं को गलत दर्शाता है.

About Rohit Kumar