Breaking News

अजय देवगन की बेटी नायसा देवगन की विदेशी लड़को के साथ आयी तस्वीरें सामने, भारत के लड़के पसंद नहीं नायसा देवगन को

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अजय देवगन को तो हर कोई जानता है, बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन हमेशा किसी ना किसी कारणवश सुर्खियों में छाए रहते हैं। वही बॉलीवुड के कई अन्य स्टार किड्स जैसे कि आमिर खान की बेटी ईरा खान और सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान सोशल मीडिया पर अपनी एक अलग ही पहचान रखते हैं। वह आज छोटी उम्र में ही ग्लैमरस की दुनिया को पार कर चुके हैं। जिनमें से आमिर खान की बेटी की बात की जाए, तो वह हर एक उस दीवार को पार कर चुकी है। जिसमें मान मर्यादा नाम का शब्द जुड़ा होता है। वहीं अगर बात की जाए अजय देवगन की बेटी की तो, अजय देवगन की बेटी का नाम नायसा देवगन है। जोकि दिखने में बेहद की ज्यादा खूबसूरत है। और स्टार किड्स में से एक हैं। बॉलीवुड के स्टार्स बच्चों में से एक नायसा देवगन भी है, जो कि अभी से सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में छाई रहती है। अभी हाल ही में नायसा की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। जिनमें वह विदेशी लड़कों के साथ इंजॉय करती नजर आ रही है। इसके बाद से सोशल मीडिया पर नायसा देवगन को लेकर तरह-तरह की बातें हो रही है।

नायसा देवगन के साथ विदेशी लड़के की वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अजय देवगन हमेशा से ही अपनी सिंपलीसिटी के लिए जाने जाते हैं। वहीं उनकी पत्नी काजोल भी हमेशा से ही अपने साधारण पहनावे की वजह से जानी जाती है। लेकिन वहीं इनकी बेटी नायसा देवगन भारत में रहना तो दूर, भारत के लोगों को पसंद भी नहीं करती है। नायसा देवगन भारत से बाहर विदेश में रहती हैं। नायसा देवगन की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। जिनमें वह भारत के लोगों से दूर विदेशी लड़कों के साथ अपना फोटोशूट करवाते नजर आ रही है। नायसा देवगन कि तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। और लोग इन को लेकर तरह-तरह की बातें करते नजर आ रहे हैं। अपनी छोटी उम्र में ही नायसा देवगन ग्लैमरस और बोल्ड अंदाज़ की तस्वीरों को पार करती नजर आ रही है। जहां पर आज वह कई बार तो अपने कपड़े और पहनावे की वजह से ट्रोल होती हुई भी नजर आती है, नायसा देवगन के साथ जो विदेशी लड़के हैं उनकी वजह से लोग सोशल मीडिया पर अजय देवगन को काफी ज्यादा ट्रोल कर रहे हैं। नायसा देवगन कुछ विदेशी लड़कों के साथ घूमती और टाइम बिताते नजर आ रही है। जिसके बाद से ही वह सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है।

यह भी पढ़े   करीना कपूर खान हुई सैफ अली खान की इन हरकतों से परेशान बच्चों को लेकर बोल दी इतनी बड़ी बात ! ...

नायसा देवगन ने इस बारे में बताते हुए कहा कि यह लड़के केवल मेरे दोस्त हैं

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अजय देवगन की बेटी नायसा देवगन आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा का विषय बनी रहती है। एक इंटरव्यू के दौरान नायसा देवगन ने खुलासा किया था, कि वह बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम नहीं करेगी और ना ही कुछ सालों तक भारत में रहेगी। क्योंकि वह विदेश में रहकर अपनी पढ़ाई कर रही है, जहां से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आती रहती है। वह कभी अपने ग्रुप की लड़कियों के साथ में अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती है, तो कभी अपने दोस्तों के साथ इंजॉय करते हुए अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती है। उन्हीं तस्वीरों में से कुछ तस्वीरें उन्होंने विदेशी लड़कों के साथ भी सोशल मीडिया पर शेयर की है। जिन को देखने के बाद हर कोई नायसा देवगन के लिए तरह तरह की बातें करते नजर आए। नायसा देवगन ने इस बारे में बताते हुए कहा कि यह लड़के केवल मेरे दोस्त हैं। और मेरा इनसे ज्यादा कोई भी रिश्ता नहीं है, लेकिन अगर कुछ खबरों की माने तो नायसा देवगन के काफी नजदीकी बॉयफ्रेंड है। और यह एक दूसरे के साथ काफी वक्त बिताते हैं।

यह भी पढ़े   करण जौहर और कार्तिक आर्यन के बीच विवाद आखिरकार खत्म हुआ, दोनों ने साथ लगाए ठहाके

About Rohit Kumar