Breaking News

फिल्म “सम्राट पृथ्वीराज” की असफ़लता के बाद अक्षय कुमार ने घटाई अपनी फीस, अक्षय की कमाई में आई भरी गिरावट !

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार काफी लंबे समय से एक से एक हिट फिल्में दे रहे थे। अक्षय कुमार 1 साल में फिल्में देने वाले पहले एक्टर है. लेकिन आपको बता दें कोरोना काल की वजह से अक्षय कुमार की फिल्मों में रुकावट आ गई। और यह सिलसिला अभी भी जारी है. अभी हाल ही में आई अक्षय कुमार के फिल्म “बच्चन पांडे” और”सम्राट पृथ्वीराज” जैसे बड़े बजट की फिल्में फ्लॉप होने के कारण अभिनेता अक्षय कुमार की कमाई में भारी गिरावट आई है। यह बहुत निराशाजनक है कि इतने बड़े एक्टर की लगातार फिल्में फ्लॉप हो गई.अक्षय कुमार की दोनों बड़ी फिल्में “बच्चन पांडे ”सम्राट पृथ्वीराज” से यह उम्मीद नहीं थी। कि 2 हफ्ते भी सिनेमाघरों में अपना जादू नहीं दिखा सकी ।

फिल्में फ्लॉप होने से घटी अक्षय कुमार की इनकम

अक्षय कुमार की लगातार मेगा बजट की दो फिल्में ब्लॉक होने के कारण अक्षय कुमार की कमाई में गिरावट आई है. अक्षय कुमार को 2 साल के अंतर्गत फिल्मों में गिरावट होने के कारण अक्षय कुमार की फिल्में फ्लॉप हो गई हैं. अक्षय कुमार ने फीस घटा कर बहुत काम कर दी है. अक्षय कुमार की लगातार दो फिल्मों में उन्हें दर्शकों का प्यार नहीं मिला। जो हमेशा से मिलता था इसके कारण अक्षय कुमार की लोकप्रियता काफी असर उनकी कमाई पर पड़ा है। आपको बता दें की अक्षय कुमार की फिल्म “सम्राट पृथ्वीराज’ और “बच्चन पांडे” के फ्लॉप होने के कारण उनकी कमाई बहुत घाट गई है और इसके कारण एक्टर ने अपनी फीस में भी गिरावट कर दी है. अक्षय को इन फिल्मों से बड़ी उम्मीदे थी।

यह भी पढ़े   थोड़े से पैसो के लिए जगराते में भजन गाती थी नेहा कक्कड़, आज है करोड़ों की मालकिन

अक्षय की दोनों फिल्मे हुई धड़ाम

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार बड़े अभिनेता माने जाते हैं. अक्षय कुमार की फिल्में कम से कम 100 करोड़ का क्लब में शामिल होती हैं. लेकिन ऐसा पहली बार हो रहा है। कि अक्षय कुमार की जिंदगी में यह बदलाव देखने को मिला है। अक्षय कुमार की बड़े बजट की फिल्में भी असफल हो गई हैं। अक्षय कुमार ने अपनी फीस अपनी फीस घटाने का फैसला कर लिया है। अक्षय कुमार अभिनेता के साथ-साथ फिल्म प्रोड्यूस नहीं करते हैं. इसलिए अक्षय कुमार ने अपनी फीस घटा दी है। की कोई भी फिल्म अच्छा बिजनेस करती है। तो अक्षय कुमार की कमाई में बढ़ोतरी होगी। और वह बड़ा हुआ हिस्सा उनका स्वयं का होगा।
अक्षय कुमार की फिल्मों को लेकर चर्चा में है “बड़े मियां छोटे मियां ‘ यह फिल्म भी बहुत बड़े बजट में तैयार होने वाली है। इस फिल्म में एक्शन, और मनोरंजन से भरपूर होगी। अक्षय कुमार के साथ इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। एक रिपोर्ट के अनुसार की फिल्म बच्चन पांडे और “सम्राट पृथ्वीराज”के फ्लॉप होने के बाद “बड़े मियां मियां” पर भी फिलहाल रोक लगा दी है।

यह भी पढ़े   कास्टिंग काउच के मुद्दे पर खुलकर बोली सना शेख, कहा काम के बदले ये गन्दी मांग करते थे निर्देशक

About Monika Sharma