Breaking News

अनन्या पांडे अक्षय कुमार के साथ आएंगी पहली बार नजर, इस बायोपिक में करेंगी काम

अक्षय कुमार और अनन्या पांडे पहली बार आएंगे एक साथ नजर। अक्षय कुमार और अनन्या पांडे की बायोपिक में होगी एंट्री। करण जौहर के निर्देशन में बनने वाली फिल्म सी शंकरण नारायण की बायोपिक में मुख्य किरदार में नजर आएगी दोनों की जोड़ी। आपको बता दें की अक्षय कुमार और अनन्य पांडे को लेकर करण जौहर भारतीय न्याय वित्त एवं राजनेता सी संस्करण नारायण के जीवन पर फिल्म बना रहे हैं। दिलचस्प बात यह है कि इस फिल्म में अक्षय कुमार वकील के रूप में नजर आएंगे। और अनन्य पांडे एक उनकी असिस्टेंट के किरदार में नजर आएंगी। यह फिल्म कोर्टरूम ड्रामा पर आधारित होगी। फिलहाल करण जौहर “रॉकी और रानी की प्रेम कहानी” और “ब्रमास्त्र” जैसी बड़ी फिल्मों को निर्देशन को लेकर चर्चा में है।

यह भी पढ़े   नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने किया भारत का नाम रोशन, हुए विदेश में हुए सम्मानित

करण जौहर ने किया ऐलान

अनन्य पांडे अक्षय कुमार के साथ आएंगी पहली बार नजर,  इस बायोपिक में करेंगी काम

आपको बता दें की पिछले साल करण जौहर ने एलान किया था की श्री संस्करण नारायण की बायोपिक को बाहर जल्द तैयार करेंगे. करण जौहर ने यह बात अपनी सोशल मीडिया पर स्पष्ट की कहा था. कि यह कहानी एक ऐतिहासिक व्यक्ति सी संस्करण नारायण की कहानी पर आधारित है. जो बड़े पर्दे पर आने के लिए बेताब है। फिल्म करण सिंह त्यागी द्वारा निर्देशित है। अब देखना यह है कि इस फिल्म में अक्षय कुमार और अनन्य पांडे की जोड़ी क्या कमाल करती है। हमारा और आनंद है पहली बार स्क्रीन पर साथ नजर आएंगे। जिसमें अक्षय कुमार वकील की भूमिका में पहली बार नजर नहीं आने वाले वे इससे पहले भी वकील का किरदार निभा चुके हैं। लेकिन अनन्य पांडे का यह पहला मौका है जो एक वकील की असिस्टेंट की भूमिका में दिखाई देंगे।

यह भी पढ़े   इस सख्श के बारे में जानकर रह जाओगे दंग, जो दिखा सोनम कपूर के साथ बेबी वेलकम पार्टी में

अक्षय कुमार के पास है काफी प्रोजेक्ट

अनन्य पांडे अक्षय कुमार के साथ आएंगी पहली बार नजर,  इस बायोपिक में करेंगी काम

वैसे बता दे कि अक्षय कुमार के पास फिलहाल काफी बड़े किरदार है. इनके लेकर अक्षय कुमार बहुत बिजी है. अक्षय कुमार के अलावा आने वाले दिनों में इमरान हाशमी के साथ सेल्फी, सिंड्रोम, थैंक गॉड, ओएमजी, रामसेतु जैसी बड़ी फिल्में को लेकर व्यस्त हैं। और अब सी शंकरण नायन की बायोपिक में नजर आएंगे। आपको बता दें इन सभी फिल्मों में अक्षय कुमार अलग-अलग अभिनेत्रियों के साथ अलग अलग किरदार में दिखाई देंगे। अक्षय कुमार पहले भी एक अधिवक्ता का किरदार निभा चुके है।

About Monika Sharma