Breaking News

“सम्राट पृथ्वीराज” के लिए अक्षय कुमार ने वसूली इतनी मोटी रकम, मानुषी छिल्लर की फीस सुन उड़ जाएंगे आपके होश…

बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार कि इन दिनों फिल्म “सम्राट पृथ्वीराज” को लेकर सुर्ख़ियों में चल रहे हैं। यह फिल्म का 300 करोड़ का लागत में तैयार की गई है. लेकिन बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने कोई जादू नहीं चला पाए। सम्राट पृथ्वीराज में अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में दिखाई दिए हैं. इसके अलावा और भी कई बड़े स्टार जैसे संजय दत्त, मानुषी छिल्लर, सोनू सूद और कई अन्य एक्टर बीच में दिखाई दिए हैं। इतने बड़े बजट में बनी है फिल्म तैयार के लिए अक्षय कुमार ने काफी अच्छी खासी मोटी रकम वसूली है। इस फिल्म ने 5 दिनों के अंदर लगभग 5 करोड़ रुपए की कमाई की इससे ज्यादा करोड़ों की फीस तो इस फिल्म की टीम पर ही चार्ज किए गए हैं। आपको बताते हैं अक्षय कुमार सहित और सितारों में कितनी कितनी फीस चार्ज की है।

अक्षय ने “सम्राट पृथ्वीराज” के लिए ली इतनी रकम…

"सम्राट पृथ्वीराज" के लिए अक्षय कुमार ने वसूली इतनी मोटी रकम, मानुषी छिल्लर की फीस सुन उड़ जाएंगे आपके होश...

अक्षय कुमार ने इस ऐतिहासिक फिल्म मैं “पृथ्वीराज चौहान” की किरदार बखूबी निभाया है. और फिल्म की कमान अपने हाथों में ली अक्षय कुमार ने इस फिल्म के लिए लगभग 60 करोड़ की फीस हासिल की है। एक खबर के अनुसार अक्षय कुमार ने सम्राट पृथ्वीराज बनने के लिए लगभग 60 करोड़ की भारी रकम प्राप्त की है। लेकिन “सम्राट पृथ्वीराज” का जादू नहीं चल सका। अक्षय कुमार ने इस फिल्म के किरदार में अपनी कड़ी शिद्धत से किरदार की बारीकियों में अपने आप को ढाल लिया।

यह भी पढ़े   नयनतारा-विग्नेश की शादी में शाहरुख खान ने दी दस्तक और पहुंचे कई बड़े स्टार,जिनको देख सब रह गए दंग

फिल्म की टीम ने वसूली इतनी फीस

"सम्राट पृथ्वीराज" के लिए अक्षय कुमार ने वसूली इतनी मोटी रकम, मानुषी छिल्लर की फीस सुन उड़ जाएंगे आपके होश...

अक्षय कुमार की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज में पूर्व विश्व सुंदरी मानुषी छिल्लर ने बॉलीवुड में एंट्री की है। यह मनुषी चिल्लर की पहली फिल्म। है जिसमें उन्होंने यशराज की फिल्म करने को लेकर उन्होंने 1 करोड़ रुपए लेने पर फिल्म साइन की थी। इस फिल्म में मानुषी छिल्लर ने राजकुमारी संयोगिता की भूमिका निभाई जिसके लिए मानसी चिल्लर को 1 करोड़ रुपए की फीस हासिल की है।

आपको बताते चलें कि इस फिल्म में संजय दत्त ने भी अहम किरदार निभाया है। जिसके लिए उन्होंने “सम्राट पृथ्वीराज” में कान्हा काका के किरदार में नजर आए हैं। इस फिल्म के लिए संजय दत्त ने 5 करोड़ की मोटी रकम चार्ज की है। वहीँ बता दें की सोनू सूद ने भी सम्राट पृथ्वीराज में अपना मुख्य किरदार बखूबी से निभाया है. सोनू सूद सम्राट पृथ्वीराज में चंद्रवरदाई के किरदार में नजर आए हैं. इस रोल को अदा करने के लिए सोनू सूद ने तीन करोड़ रुपए वसूल किए हैं। वसूल किए हैं। और पृथ्वीराज सम्राट में नेगिटिव किरदार निभाने वाले मानव विज ने मोहम्मद गौरी का किरदार बखूबी निभाया है। इसके लिए उन्होंने 10 लाख रु चार्ज किए हैं। बता दें की इस फिल्म में सभी सितारों ने अपना किरदार से फिल्म में जान डाली है। पूरी फिल्म की टीम ने “सम्राट पृथ्वीराज” की सराहना की।

यह भी पढ़े   श्रद्धा कपूर के घर में ख़ुशी की लहर, भाई सिदांत कपूर को ड्रग्स मामले में मिली बड़ी राहत, एक्ट्रेस ने ली चैन की सांस

About Monika Sharma