Breaking News

फाइनली अक्षय कुमार राजनीती में आने को तैयार…

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार को आज हर कोई जानता है। बॉलीवुड इंडस्ट्री में अक्षय कुमार किसी पहचान के मोहताज नहीं है। आज बॉलीवुड इंडस्ट्री में अक्षय ने अपनी मेहनत और संघर्ष से बड़े से बड़े मुकाम को हासिल किया है। आज बॉलीवुड इंडस्ट्री में जब भी अक्षय कुमार का नाम लिया जाता है तो हर कोई उनकी इज्जत और रिस्पेक्ट करता हुआ नजर आता है। क्योंकि अक्षय कुमार देशभक्ति सामाजिक कल्याण और कहीं ऐसी वजह से काफी ज्यादा चर्चा में रहते हैं। अक्षय कुमार देश भक्ति और सामाजिक संदेश फैलाने वाले मैसेज के लिए भी जाने जाते हैं। अक्षय कुमार पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में आज सबसे फिट अभिनेताओं में से और सबसे ज्यादा एक्टिव रहने वाले अभिनेता है। आज भले ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में अक्षय कुमार की एक के बाद एक कई फिल्में फ्लॉप हुई है, लेकिन इस से पहले अब तक अक्षय कुमार की सैकड़ों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा चुकी है। लेकिन हाल ही में एक खबर सामने आई है। जिसमें यह बताया जा रहा है कि अक्षय कुमार बॉलीवुड इंडस्ट्री से संन्यास लेकर राजनीति में अपने कदम रखने जा रहे हैं। इस पर जब अक्षय कुमार से बातचीत की गई तो अक्षय कुमार ने कुछ खास खुलासे किए हैं। जिनके बारे में आप इस आर्टिकल में नीचे जानेंगे।

यह भी पढ़े   सोनाक्षी सिन्हा जल्दी बनेगी सलीम खान की घर की दुल्हनिया, उनके इस बेटे से रचाएंगी शादी!

अक्षय कुमार से राजनीति में कदम रखने के लिए सवाल पूछा गया

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म रक्षाबंधन आने वाली है। इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान अक्षय कुमार एक बुक लॉन्च इवेंट शो में गए थे। इस बुक इवेंट शो के दौरान जब अक्षय कुमार से राजनीति में कदम रखने के लिए सवाल पूछा गया तो अक्षय कुमार ने कहा कि :- मैं फिलहाल अभी तो फिल्म इंडस्ट्री से काफी ज्यादा खुश हूं और फिल्मों में अपना करियर जारी रखूंगा। फिलहाल तो मेरी राजनीति में आने की कोई भी प्लानिंग नहीं है। आगे अक्षय कुमार ने कहा कि मैं फिल्में बनाकर ही काफी खुश हूं। चाहे फैंस इस पर किसी भी तरीके से रिएक्ट करे। मैं यह कहना चाहता हूं कि मैं एक अभिनेता होने के नाते सामाजिक मुद्दों को उठाने का हर तरीके का प्रयास करता हूं। और हर संभव कोशिश करता हूं। जिससे सामाजिक मुद्दे उठकर देश में सामने आए। अक्षय कुमार ने बताया कि मैंने अब तक डेढ़ सौ से ज्यादा फिल्मों में काम किया है, और आने वाली फिल्म रक्षाबंधन मेरे दिल के काफी करीब है। क्योंकि यह फिल्म भाई बहन के प्यार को दर्शाती है, बात करते-करते उन्होंने बताया कि मैं आगे यह कोशिश करूंगा कि मैं सामाजिक मुद्दों को उठाने वाली फिल्मों पर ज्यादा काम करूं।

यह भी पढ़े   अर्जुन कपूर मलाइका अरोड़ा को पसंद नहीं करते, अर्जुन कपूर किसी और लड़की के साथ इश्क फरमा रहे

अक्षय कुमार ने साफ जाहिर कर दिया कि वह राजनीति में…

वही बात की जाए अगर सामाजिक मुद्दों पर तो अब तक अक्षय कुमार कई ऐसी फिल्में बना चुके हैं। जिनमें सामाजिक मुद्दों को लेकर वह पैडमैन, टॉयलेट – एक प्रेम कथा, एअरलिफ्ट जैसी कई सामाजिक फिल्में बना चुके हैं. इसके अलावा अक्षय कुमार देश प्रेमी होने की वजह से कई आर्मी और पुलिस से जुड़ी हुई फिल्मों में भी नजर आते हैं। अगर अक्षय कुमार के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो अक्षय अपनी अपकमिंग प्रोजेक्ट पर काफी ज्यादा बिजी चल रहे हैं। अपने प्रोजेक्ट्स पर अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म रक्षाबंधन जल्दी ही बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रही है। इसके अलावा अक्षय कुमार कुछ अपकमिंग फिल्मों में काम कर रहे हैं। जिनमें से क्लेश, रामसेतु, मिशन सिन्ड्रोला, हेरा फेरी 3, गोरखा, सेल्फी आदि फिल्में अभी अक्षय कुमार के पास पेंडिंग है। और वह जल्दी इन फिल्मों पर काम करते हुए नजर आएंगे। अक्षय कुमार ने यह तो साफ जाहिर कर दिया कि वह फिलहाल तो राजनीति में किसी तरीके से नहीं जाना चाह रहे हैं।

About Rohit Kumar