Breaking News

अक्षय कुमार की फिल्म का भी होने लगा है बायकाट, साल 2022 में लगातार तीसरी फ्लॉप फिल्म देने को तैयार है अक्षय कुमार

 

11 अगस्त को रक्षाबंधन के मौके पर सिनेमाघरों में दो बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली थी लेकिन उनमें से एक ही फिल्म ज्यादा चर्चा बटोर रही हैं और वह फिल्म है आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा। लेकिन आपको बता दें कि आमिर की इस फिल्म के साथ ही अक्षय कुमार की फिल्म रक्षाबंधन भी रिलीज होने जा रही है जिस पर लोग ध्यान नहीं दे रहे थे। आमिर खान की फिल्म का तो बायकाट किया जा रहा है लेकिन अक्षय कुमार की फिल्म को लेकर लोगों ने कोई विरोध प्रदर्शन नहीं किया था लेकिन अब लगता है कि आमिर के साथ अक्षय की फिल्म का भी विरोध प्रदर्शन होने लगा है क्योंकि हाल ही में अक्षय के पुराने बयान को लोगों ने वायरल कर दिया है और लाल सिंह चड्ढा के बाद लोग अक्षय की इस फिल्म का भी बॉयकॉट करने लगे हैं।

इस वजह से बायकॉट हो रहा है फिल्म का

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान के फिल्म का तो लोग खूब विरोध प्रदर्शन कर रहे थे लेकिन उन्हीं के साथ रिलीज होने वाली फिल्म रक्षाबंधन को लोग रिस्पांस नहीं दे रहे थे। लेकिन हाल ही में इस फिल्म की लेखक कणिका ढिल्लों के एक पुराने ट्वीट को लेकर लोगों ने विवाद पैदा कर दिया है। सोशल मीडिया पर कणिका ढिल्लों का एक पुराना ट्वीट वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने गाय पर एक विवादित बयान दिया था वही अक्षय कुमार का एक पुराना विवाद जो रह रह कर सामने आता रहता है जिसमें उन्होंने शिवलिंग पर दूध ना चढ़ाने की बात कही थी उसको लेकर अब लोग एक बार फिर से सक्रिय हो गए हैं और लोग आमिर खान की इस फिल्म के बाद अक्षय कुमार की फिल्म का भी बायकाट करने लगे हैं जिसके बाद माना जा रहा है कि अक्षय कुमार की साल 2022 में यह लगातार तीसरी फ्लॉप फिल्म होने जा रही है।

यह भी पढ़े   अनिल विज का कोरोना और ब्लैक फंगस को लेकर बड़ा बयान, बोले..

लगातार तीसरी फ्लॉप फिल्म देने जा रहे हैं अक्षय कुमार

आमिर खान की फिल्म के बाद अब लोग अक्षय कुमार की फिल्म का भी बायकाट करने लगे हैं जिसके बाद माना जा रहा है कि साल 2022 में अक्षय कुमार की यह तीसरी ऐसी फिल्म होगी जो सुपर फ्लॉप होने जा रही है। अक्षय कुमार की साल 2022 में दो फिल्म रिलीज हुई है जिनमें एक है सम्राट पृथ्वीराज चौहान और दूसरी थी बच्चन पांडे और दोनों ही फिल्में सिनेमाघरों में बुरी तरह से फ्लॉप हुई थी और अब रक्षाबंधन के मौके पर अक्षय कुमार की जो आगामी फिल्म आने जा रही है उसको भी फैंस बायकाट करने की मांग कर रहे हैं जिसके बाद माना जा रहा है कि साल 2022 में अक्षय की यह लगातार तीसरी फ्लॉप फिल्म होगी।

यह भी पढ़े   हिसार के इस गांव में नहीं होगा लॉकडाउन, ग्राम पंचायत ने बहिष्कार का किया फैसला

About Rohit Kumar