Breaking News

पानीपत में अजब गजब चोरी, 7 दिन पहले खरीदी गई कार के चोरों ने निकाले टायर

पानीपत । हरियाणा के पानीपत शहर के सबसे व्यस्त रोड में से एक गोहाना रोड है. बता दे कि इसराना गोहाना और रोहतक की तरफ जाने वाले यह रोड रात को भी सुनसान नहीं रहते. इन रास्तों पर गाड़ियों की आवाजाही लगी रहती है. इसी रोड पर आधी रात के बाद चोर  एक नई कार के टायर चोरी करकेे ले गए. बता दें कि इन चोरों ने महज 12 मिनट में ही टायर निकाले और अपनी कार में डालकर मौके से फरार हो गए.

देर रात खड़ी कार के टायर निकाल कर ले गए चोर 

सीसीटीवी कैमरे में चोरी की घटना रिकॉर्ड हो गई. गोहाना रोड पर इस तरह की चोरी से हर कोई हैरानी में पड़ गया है. इसकी वजह से पुलिस प्रशासन पर भी सुरक्षा को लेकर सवाल खड़े हो गए हैं. बता दें कि गोहाना रोड पर ललित गोयल का एलके होंडा शोरूम है . पिछले सप्ताह साडे 12 लाख रूपये  में सफेद रंग की वरना कार खरीदी थी. कार शोरूम के बाहर ही खड़ी थी. बता दें कि उनका परिवार ऊपर रहता है. ललित ने बताया कि  रात करीब 3:30 बजे काले रंग की एक कार में चोर आते हैं.

यह भी पढ़े   पानीपत: ट्यूशन पढ़ने वाले 11वीं के छात्र के साथ फरार हुई थी महिला टीचर, दोनों अरेस्ट

औजारों की मदद से भी कुछ ही मिनटों में टायर निकाल कर ले जाते हैं. इस मामले से साफ पता लग रहा है कि यह चोर चोरी करने में एक्सपर्ट है. क्योंकि सामान्य तौर पर अगर कोई टायर खोलने की कोशिश करेगा,  तो कम से कम 15 से 20 मिनट का समय तो लगेगा. चोर कार को ईटों के सहारे खड़ी कर गए. सुबह जब ललित गोयल बाहर निकले तो कार देखकर हैरान रह गए. सीसीटीवी में साफ दिखाई दे रहा है कि केवल एक ही चोर 12 मिनट में टायर निकाल लेता है. एक टायर निकालने में उसे महज 4 मिनट का समय लगता है. टायरों की कीमत तकरीबन 70 हजार के आसपास होगी.

यह भी पढ़े   पानीपत: पहले छोटे कद पर लोग हंसते थे, अब वही दिखाएगा टोक्यो पैरा ओलंपिक में दम

About Monika Sharma