Breaking News

अनन्या पांडे ने किया खुलासा – पैसे देकर चंकी पांडे ने किया था…

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री जिन्होंने अभी हाल ही में पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना वर्चस्व जमा लिया है, जी हां हम बात कर रहे हैं अनन्या पांडे की। अनन्या पांडे ने करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में डेब्यू के बाद से ही का अनन्या पांडे को काफी ज्यादा नाम और शोहरत मिली है। जिस वजह से आज हर कोई अनन्या पांडे को जानता है। अनन्या पांडे बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी ज्यादा चर्चा में बनी रहती है, अभी हाल ही में अनन्या पांडे करण जौहर के शो कॉफी विद करण में पहुंची थी। कॉफी विद करण में अनन्या पांडे ने कई खुलासे किए हैं। अनन्या पांडे कॉफी विद करण शो मैं खुलासे करने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। जिसमें अनन्या पांडे कहती हुई नजर आ रही है, कि बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए उनके पापा ने पैसे दिए।

मुझे इस इंडस्ट्री में लाने के लिए पापा ने पैसे दिए हैं

बॉलीवुड मशहूर फिल्म निर्माता करण जौहर को तो आज हर कोई जानता है। करण जोहर धर्मा प्रोडक्शन के मालिक हैं। जो कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई सुपरहिट फिल्में बनाते हैं। इसके अलावा करण जोहर अपने एक रियलिटी टीवी शो चलाते हैं। जिसका नाम कॉफी विद करण है अभी हाल ही में कॉफी विद करण का 7 सीजन आने वाला है। जिसका टीजर अब दुनिया के सामने आ चुका है। हाल ही में कॉफी विद करण के नया प्रोमो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में करण जौहर तरह-तरह के सवाल पूछते हुए नजर आ रहे हैं, जिनके लोग जवाब दे रहे हैं हाल ही में करण जौहर ने अनन्या पांडे से भी सवाल पूछे हैं, करण जौहर ने मजाक करते हुए एक्ट्रेस से पूछते हैं कि एक अफवाह है जो आपने भी अपने पिता के बारे में सुनी है? इस पर अनन्या कहती है कि मुझे इस इंडस्ट्री में लाने के लिए पापा ने पैसे दिए हैं, जबकि सब जानते हैं कि मेरे पापा को भुगतान करना सख्त नापसंद है। सोशल मीडिया पर अनन्या पांडे का यह जवाब देने का तरीका काफी ज्यादा वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़े   सिंगर जस्टिन बीबर की बीमारी का मजाक उड़ा कर बुरे फसे मुनब्बर फारुकी, दर्शक कर रहे है आलोचना!

कॉफी विद करण के नया प्रोमो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

कॉफी विद करण के अब तक 6 सीजन काफी ज्यादा सुपरहिट रहे हैं। और अब यह सातवां सीजन जल्द ही 7 जुलाई को रिलीज होने जा रहा है। इस शो में करण जौहर कई बड़े-बड़े सेलिब्रिटीओं के साथ सवाल जवाब करते हुए नजर आ रहे हैं, इसके अलावा उन्होंने अनिल कपूर से भी कुछ अजीब तरीके का सवाल किया है जिस पर अनिल कपूर ने जबरदस्त रिएक्शन दिया। करण जोहर के अब तक के 6 एपिसोड काफी ज्यादा सुपरहिट रहे हैं। और यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि 7 वां एपिसोड भी जबरदस्त तरीके से सुपरहिट रहेगा। इस शो में बॉलीवुड की कई जोड़ियां एक साथ नजर आएगी हालांकि इससे पहले एक भी प्रोमो ऐसा नहीं देखा गया है। यह प्रोमो सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है, बॉलीवुड इंडस्ट्री के सितारे ही नहीं बल्कि टोलीवुड इंडस्ट्री के सितारे भी करण जौहर के साथ कॉफी पीते हुए नजर आएंगे। यह शो कॉफी विद करण इस बार ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आयेगा। डिजनी हॉटस्टार पर करण जोहर इस बार अपने शौ को रिलीज करने जा रहे हैं।

यह भी पढ़े   सपना चौधरी दिखी नए अवतार में, पोछा लगाते देख चकराए फैंस, वीडियो वायरल

About Rohit Kumar