Breaking News

हरियाणा पुलिस के एक और जांबाज सिपाही की कोरोना से मौत

नरवाना । अप्रैल के महीने में कोरोना महामारी अपने चरम पर थी. ऐसे में रोजाना मरने वालों की तादाद दिनों दिन बढ़ती जा रही थी. लेकिन मई के एक पखवाड़े के बीच जाने के बाद कोरोना संक्रमितों की संख्या और मरने वालों की संख्या में खासी कमी देखी गई. अब प्रतिदिन होने वाली मौतों की संख्या कम हो चुकी है, लेकिन फिर भी ऐसी घटनाएं, चाहे कम हो वह दुखदाई ही होती हैं. हरियाणा के नरवाना से पुलिस विभाग से एक दुखद खबर आई है.

यह भी पढ़े   बैंक ऑफ बड़ौदा का अजीबोगरीब कारनामा, किसान को दिए 17 हज़ार के रूपए के सिक्के

कोरोना की दूसरी लहर ने पुलिस महकमे को भी नहीं बख्शा है. हरियाणा पुलिस के एक और जांबाज सिपाही को इस महामारी ने काल का ग्रास बनाया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार शहर थाना नरवाना में तैनात सब इंस्पेक्टर गुरमेल सिंह की कोरोना के चलते मौत हो गई. शनिवार को उन्होंने एक मोहाली अस्पताल में अंतिम सांस ली.

जानकारी के मुताबिक गुरमेल सिंह की कोरोना रिपोर्ट 4 मई को पॉजिटिव आई थी. जिसके बाद उन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. कोरोना से लड़ते-लड़ते आखिरकार शनिवार को वह जिंदगी की जंग हार गए और मोहाली के अस्पताल में उन्होंने अंतिम सांस ली. गुरमेल सिंह का अंतिम संस्कार कैथल जिले के कोटड़ा गांव में किया जाएगा. बताया जाता है कि वह नरवाना के रामनगर में रहते थे.

यह भी पढ़े   बच्ची को टब में बैठाकर फोन पर बात करने लगा पिता, डूबने से मासूम की मौत

About Rohit Kumar