Breaking News

सुशील के बाद एक और गोल्ड मेडलिस्ट पहलवान चढ़ा पुलिस के हत्थे, लूटपाट की घटना को दिया था अंजाम

झज्जर । पहलवान सुशील कुमार की गिरफ्तारी का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ था, उससे पहले दिल्ली के द्वारका जिले की स्पेशल स्टाफ ने जूनियर  स्तर की  कुश्ती प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक जीत चुके एक पहलवान को गिरफ्तार किया है. इस पहलवान पर लूटपाट का आरोप है. बता दें कि बदमाशों ने जाफरपुर इलाके में घर में घुसकर लूटपाट को अंजाम दिया था.

पुलिस ने एक ओर पहलवान को किया गिरफ्तार

बता दे कि इस पहलवान पर पहले भी लूटपाट के 4 मामले दर्ज है. यह गैंगस्टर कौशल गैंग का सदस्य है. पूछताछ में उसने जाफरपुर कलां में घर में घुसकर लूटपाट करने और कापसहेड़ा में शराब तस्करी को कबूला है. जिला पुलिस उपायुक्त संतोष कुमार मीणा ने बताया कि  गिरफ्तार  किए हुए बदमाश की पहचान गांव असोदा टोड़रन, झज्जर हरियाणा निवासी मनजीत के रूप में हुई. ढांसा गांव निवासी रवि ने 2 फरवरी को जाफरपुर कलां में लूटपाट की शिकायत दी थी.

यह भी पढ़े   झज्जर में कलयुगी बेटे ने मां को उतारा मौत के घाट, यह थी वजह

उन्होंने बताया कि तीन बदमाशो उनके घर में घुसकर लूटपाट की थी. जब उसने इसका विरोध किया, तो उन्हें गोली मारने की धमकी दी गई. इस घटना के बाद से इंस्पेक्टर नवीन कुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम तकनीकी जांच के जरिए बदमाशों की पहचान करने में लगी हुई है. 24 मई को वारदात में शामिल मनजीत के नजफगढ़ में आने की जानकारी मिली थी. बता दें कि उसके पास से एक पिस्टल, कारतूस और एक मोबाइल फोन मिला है.

यह भी पढ़े   मायावती पर बयान को लेकर रणदीप हुड्डा पर FIR की मांग, जाने पूरा मामला

2010 में जीता था गोल्ड मेडल, 2012 से कर रहा है वारदात

बता दें कि मनजीत ने बताया कि उसने दसवीं तक कार लूटी. वर्ष 2010 में जूनियर नेशनल कुश्ती प्रतियोगिता में हिस्सा लिया और स्वर्ण पदक जीता. उसका परिवार मेहनत मजदूरी करके अपना गुजारा करता है. उसके बाद गलत संगत में पड़कर उसने छोटे-मोटे अपराध करने शुरू कर दिए. बाद में पुलिस से बचने के लिए वह हरियाणा भाग आया.

About Monika Sharma