Breaking News

अनुपम खेर हुए चोटिल फैंस की बड़ी धड़कने – कागज़ 2

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता अनुपम खेर को आज हर कोई जानता है। अनुपम खेर ने अपनी कला के प्रदर्शन से आज करोड़ों लोगों के दिल में अपने लिए जगह बना ली है। आज हर कोई अनुपम खेर को जानता है, इसके पीछे की वजह है कि अनुपम खेर ने अपनी फिल्मों में चाहे कॉमेडी सीन हो जाए एक्टर का रोल हो। या चाहे फिर विलन का भी रोल क्यों ना हो। अनुपम खेर ने बखूबी निभाया है अभी हाल ही में अनुपम खेर के बारे में एक बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है। यह खबर अनुपम खेर के फैंस के लिए काफी ज्यादा दुखद खबर है, क्योंकि यह खबर सुनकर फैंस को बड़ा झटका लगा है। फिलहाल अनुपम खेर अपनी फिल्म कागज 2 की शूटिंग में व्यस्त हैं और इसी शूटिंग के दौरान अनुपम खेर के साथ एक घटना हो गई है। जिसकी वजह से अभी अनुपम खेर काफी ज्यादा चर्चा में है।

लकड़ी के ढांचे से टकराने  बाद में अनुपम खेर घायल हो गये


जानकारी के लिए आपका बताते हैं, कि अनुपम खेर फिलहाल अपनी अपकमिंग फिल्म कागज 2 की शूटिंग के लिए लखनऊ में हैं। और वह शूटिंग को लेकर काफी ज्यादा बिजी है। बताया जा रहा है कि फिल्म शूटिंग सेट पर ही अनुपम खेर के साथ कुछ ऐसी घटना हो गई है, जिसकी वजह से वह घायल हो गये। अनुपम खेर के साथ हुई इस घटना के बारे में कुछ इस फिल्म से जुड़े हुए लोगों ने बताया कि यह घटना शूटिंग के दौरान हुई है। फिलहाल इस फिल्म में एक कोर्ट रूम की शूटिंग चल रही है। शूटिंग के दौरान अनुपम खेर इधर-उधर घूम रहे थे तो इसी दौरान अनुपम खेर का सिर अचानक कोने में एक लकड़ी के ढांचे से टकरा गया। जिसके बाद में अनुपम खेर घायल हो गये। घायल अनुपम खेर को तुरंत ही दर्शन कुमार और सतीश कौशिक समेत इस फिल्म से जुड़े हुए लोग तुरंत अनुपम खेर के पास पहुंचे। दौड़कर पहुंचने के बाद सभी लोगों ने उनसे उनके बारे में पूछा कि वह ठीक है या नहीं? लेकिन इस घटना के बाद में फिल्म मेकर्स ने इस फिल्म की शूटिंग को पोस्टपोन कर दिया.

यह भी पढ़े   महिमा चौधरी कर रही है इस बड़ी बीमारी का सामना, अनुपम खेर से शेयर करते वक्त रो पड़ी एक्ट्रेस, सुनकर फैंस के उड़े होश...

घायल होने के बाद में भी अनुपम खेर ने इस फिल्म को कंटिन्यू रखने पर जोर दिया

पोस्टपोन को लेकर अनुपम खेर ने मना कर दिया और कहा कि वह इस फिल्म की शूटिंग को कंप्लीट करेंगे। बस उन्हें थोड़ा सा समय दे। इस समय वह अपने आपका रिकवर कर सके और दर्द कम हो जाए। घायल होने के बाद में भी अनुपम खेर ने इस फिल्म को कंटिन्यू रखने पर जोर दिया। हालांकि वहां मौजूद इस फिल्म से जुड़े सभी लोग काफी ज्यादा टेंशन और तनाव में आ गए थे। इन सब का ऐसा हाल देख अनुपम खेर ने माहौल को थोड़ा सा हल्का और खुशनुमा बनाने की कोशिश की। जिसके बाद में अनुपम खेर ने दर्द से भरे 2-4 चुटकुले और कुछ ऐसी बातें सुनाई जिसके बाद वहां पर लोग हंसते हुए नजर आए. ठहाके लगाते हुए नजर आए। थोड़ी देर बाद में जब अनुपम खेर का दर्द ठीक हुआ और वह इस चोट से थोड़े से रिकवर हुए तो उन्होंने वापस इस फिल्म की शूटिंग को कंटिन्यू कर दिया। लेकिन शूटिंग के दौरान हुई इस घटना ने अनुपम खेर के फैंस को एक बार तो चौंका दिया था।

यह भी पढ़े   बॉलीवुड में डेब्यू के लिए राशा थडानी की माँ रवीना टंडन ने कहा में नहीं चाहती की मेरी बेटी...

About Rohit Kumar