Breaking News

बर्थडे वेकेशन से वापिस भारत लोटे अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा, अर्जुन एयरपोर्ट पर हाथ से मलाइका को कवर करते नजर आये

बॉलीवुड में लव कपल के नाम से जाने जाने वाले कपल, हाल ही में पेरिस से वापिस भारत लौटा है। जी हां हम बात कर रहे हैं पेरिस में ड्रिमी बर्थडे सेलिब्रेशन के बाद हाल ही में मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर इंडिया लौटे हैं। इनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, यह वीडियो मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर का एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए का है। जब यह दोनों भारत पहुंचे तो इन दोनों पर मीडिया के लोगों की नजर पड़ गई, मीडिया के लोगों ने मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर का बेहद स्टाइलिश अंदाज़ एयरपोर्ट पर देखा, यह देखने के बाद में अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के साथ का वीडियो कैमरे में कैद कर लिया। कैमरे में कैद हुआ वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा बेहद ज्यादा ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर इन दोनों को लेकर कई प्रकार की चर्चाएं हो रही है, कई लोग अर्जुन कपूर को ट्रोल्स करते भी नजर आए।

26 जून का अर्जुन कपूर ने अपना 37 वा जन्मदिन पेरिस में सेलिब्रेट किया

हाल ही में 26 जून का अर्जुन कपूर ने अपना 37 वा जन्मदिन पेरिस में सेलिब्रेट किया है, इस जन्मदिन के खास मौके पर अर्जुन कपूर के साथ उनकी गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा भी नजर आई। मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर ने पेरिस में एक दूसरे के साथ खूब वक्त बिताया है। इस खास लमहे में मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर ने कोई कसर नहीं छोड़ी। दोनों वहां खूब इंजॉय कर रहे थे, जिसकी तस्वीरें और वीडियो दोनों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर कर अपने फैंस को अपडेट दिया है। हाल ही में मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की घर वापसी हो चुकी है। वापसी के दौरान जहां पर अर्जुन कपूर ऑल ब्लैक लुक में नजर आए, तो दूसरे तरफ मलाइका अरोड़ा वाइट कलर की ब्रालेट के साथ बेज कलर के पेंट सूट में नजर आई। अर्जुन कपूर मलाइका अरोड़ा को लेकर बहुत ज्यादा प्रोटेक्टिव है, यह फिल्मों की तरह ही प्रोटेक्टिव करते अभी हाल ही में नजर आए। जहां पर मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर को साथ देख लोगों की भीड़ जमा हो गई फोटो के लिए। इस दौरान अर्जुन कपूर ने सबको दूर रहने के लिए कहा, और अपने हाथ से मलाइका को कवर करते नजर आए। अर्जुन कपूर का यह तरीका देखने में थोड़ा थोड़ा फिल्मी अंदाज का है। लेकिन अर्जुन कपूर हाल ही में मलाइका अरोड़ा को इस तरह ही प्रोटेक्टिव करते नजर आए।

यह भी पढ़े   श्रीदेवी की दोनों बेटियों ने एक ही सख्श के साथ बितायी सारी रात - बोनी कपूर के कंट्रोल से बाहर

अर्जुन कपूर अपने हाथ से मलाइका को कवर करते नजर आए

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बर्थडे सेलिब्रेशन के बाद मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर पेरिस में जमकर एंजॉय किया। वहां पर उन दोनों ने एक दूसरे के साथ काफी नज़दीकियों भरा समय बिताया है। इसके अलावा इन दोनों के कई फोटोशूट सोशल मीडिया पर भी आए हैं, जिनमें इनका प्यार साफ साफ नजर आ रहा है। अब पेरिस से वापस लौटने के बाद यह कयास लगाया जा रहा है, कि जल्दी ही अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा अपनी शादी की खुशखबरी सुना सकते हैं। क्योंकि हर किसी को यह लग रहा था। कि मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर अपने वैकेशन बिताकर वापस लौटने के साथ ही नई खुशखबरी सुनाने वाले हैं। तो इससे अंदाजा लगाया जा रहा है, कि वह खुशखबरी इनकी शादी की ही हो सकती है। जहां आज 48 साल की उम्र में मलाइका अरोड़ा को एक पार्टनर की जरूरत है, तो दूसरी तरफ अर्जुन कपूर को अपनी जिंदगी में भी एक पार्टनर की जरूरत है। और यह दोनों शादी के बाद में इस पाटनर की पूर्ति को पूरा कर लेंगे।

यह भी पढ़े   रणबीर सिंह ने बटर चिकन बेच के गुजारा बचपन - आज है बॉलीवुड के स्टार

About Rohit Kumar