Breaking News

सड़क पर रो रही बच्ची को सलीम खान ने बनाया था सलमान की बहन, आज ख़ास बहन से भी ज्यादा प्यार करते हैं सलमान

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता सलमान खान को आज हर कोई जानता है, सलमान खान ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी एक अलग ही पहचान कायम करली है, सलमान खान बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे बड़े सितारों में से एक हैं। जिन्होंने अपने मेहनत के दम और संघर्ष से पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री पर अपना राज जमा दिया है। आज हर कोई सलमान खान की इज्जत करता नजर आता है, सलमान खान बॉलीवुड इंडस्ट्री में दबंग खान के नाम से भी जाने जाते हैं। जहां पर आज लोग सलमान खान को लेकर तरह-तरह की बातें करते नजर आते हैं। लेकिन दूसरी तरफ सलमान खान दरियादिली का एक वह सागर है, जिसने कई बेसहारा लोगों की दिल से मदद की है। आज सोशल मीडिया पर सलमान खान का पूरा परिवार अपनी निजी जिंदगी की वजह से काफी ज्यादा चर्चा का विषय बना रहता है। इसकी वजह भी यही है कि सलमान खान ने इतना नाम और शोहरत पा ली है। कि आज हर कोई उनको लेकर उनके बारे में छोटी छोटी बातें जानने के लिए भी काफी ज्यादा उत्सुक रहते हैं। अब एक बार फिर से सलमान खान की पूरा परिवार सुर्खियों में छाया हुआ है, जिसके पीछे की वजह है उनकी बहन अर्पिता खान। आज हर किसी ने सलमान खान की प्यारी बहन अर्पिता खान के बारे में सुना होगा। लेकिन क्या आपको पता है अर्पिता खान सलमान खान की खास बहन नहीं है। लेकिन पूरी दुनिया की नजर में सलमान खान की बहन अर्पिता खान सलमान को दुनिया में सबसे ज्यादा प्यारी है।

यह भी पढ़े   मारुति सुजुकी में आज से शुरू होगा उत्पादन, हीरो मोटो कॉर्प व हौंडा कंपनी के प्लांट भी होंगे चालू

सलमान खान की बहन अर्पिता, सलमान खान की खास बहन नहीं है

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सलमान खान की बहन अर्पिता खान को आज हर कोई जानता है। अर्पिता खान सोशल मीडिया पर और अपनी निजी जिंदगी में काफी ज्यादा सुर्खियों में रहती है। क्योंकि सलमान खान के फैंस सलमान खान की निजी जिंदगी से जुड़े लोगों के बारे में काफी ज्यादा जानने के लिए उत्सुक रहते हैं, इसी वजह से जब भी सलमान खान की बहन अर्पिता खान कहीं पर नजर आती है। तो सभी को यही लगता है की सलमान खान की अर्पिता खास बहन है। लेकिन यह हकीकत नहीं है, सलमान खान की बहन अर्पिता सलमान खान की खास बहन नहीं है। सलमान खान की बहन अर्पिता को उनके पिता सलीम खान ने गोद लिया था। और उन्हें वह सड़क पर रोती हुई मिली थी। लेकिन आज पूरा खान परिवार अर्पिता की परवरिश में अपनी जी जान झोंकता हुआ नजर आता है। आज खान परिवार में जब भी किसी खास मौके पर सबसे पहले अर्पिता खान को याद किया जाता है। क्योंकि यह इस घर के सबसे प्यारी बेटी और सबसे प्यारी बहन है, जिसे हर कोई प्यार करता है। और इसकी इज्जत करता है, आज सलमान खान भी अपना कोई भी शुभ काम अर्पिता के हाथों से ही करवाते नजर आते हैं।

सलीम खान का दिल इस कदर तक पिघल गया कि अर्पिता को ले लिया गोद

आज बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता सलमान खान की बहन अर्पिता खान को हर कोई जानता है। अर्पिता खान को आज अपनी जिंदगी में वह सभी सुख सुविधाएं मिली है, जिसे शायद वह नहीं मिल पाती। लेकिन इसके पीछे की एक बहुत बड़ी वजह है, जिसकी वजह से अभी पूरा खान परिवार सुर्खियों में छाया हुआ है। अभी हाल ही में सलमान खान की बहन अर्पिता खान को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है, जिसमें यह पता चला है कि सलमान खान की बहन अर्पिता खान उनकी खास बहन नहीं है। अर्पिता खान को गोद लेने के पीछे की भी एक खास वजह रही जिसके बारे में आपको बताते हैं। एक बार सलीम खान अपनी पत्नी हेलन के साथ किसी पार्टी में जा रहे थे, उसी दौरान सलीम खान को गाड़ी में से बाहर एक रोती हुई छोटी सी बच्ची नजर आई। उस बच्ची के साथ कोई भी नहीं था, वह अकेली ही रो रही थी। इससे यह अंदाजा लगा लिया कि यह छोटी बच्ची अनाथ है, इसका कोई नहीं है। इस वजह से सलीम खान का दिल इस कदर तक पिघल गया कि उन्होंने यह सोच लिया कि वह इस छोटी सी बच्ची को गोद लेंगे और इसे जिंदगी में कभी किसी शख्स की कमी महसूस नहीं होने देंगे। और गोद लेने के बाद आज ये ही हुआ है, कि अर्पिता खान को परिवार से जुड़े किसी भी लोग की कमी महसूस नहीं होने दी है। उन्होंने अपने खास बहन और बेटी से ज्यादा अर्पिता खान को महत्व दिया है। आज पूरा खान परिवार अगर सबसे ज्यादा किसी की इज्जत करता है, तो वह है अर्पिता खान।

यह भी पढ़े   क्रिकेटर युवराज सिंह ने रोहतक PGI को दान किए 100 आईसीयू बैड

About Rohit Kumar