Breaking News

एक बार फिर बाहुबली स्टार कास्ट प्रभास और अनुष्का सेट्टी नज़र आयेंगे साथ – फोटोज हुई वायरल

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने सेलिब्रिटीओं को तो आज हर कोई जानता है। जी हां हम बात कर रहे हैं प्रभास और अनुष्का शेट्टी के बारे में। अनुष्का शेट्टी और प्रभास आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा का विषय बने रहते हैं। अनुष्का शेट्टी और प्रभास की जोड़ी को बाहुबली में काफी ज्यादा पसंद किया गया था। बाहुबली के बाद से ही फैंस इन दोनों को साथ में देखने का बेसब्री से इंतजार करते हुए नजर आते हैं। अभी हाल ही में अनुष्का शेट्टी और प्रभास को लेकर कुछ खबरें सामने आ रही है। जिनमें यह बताया जा रहा है कि जल्दी यह दोनों एक दूसरे के साथ नज़र आने वाले है। फिल्म में एक साथ काम करते हुए नजर आएंगे। साउथ फिल्म इंडस्ट्री में यह कपल काफी ज्यादा चर्चा का विषय रहता है। भले ही असल जिंदगी में एक दूसरे के साथ रिश्ते में नहीं है, लेकिन फिल्म इंडस्ट्री में एक दूसरे के साथ की वजह से चर्चा में रहते हैं। प्रभास और अनुष्का शेट्टी ने बाहुबली से पहले भी कई फिल्मों में साथ काम किया है। इस वजह से फैंस इन दोनों को एक बार फिर से नई फिल्मों में देखना चाहते हैं।

दोनों जल्दी ही एक दूसरे के साथ अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में साथ दिखाई देंगे

साउथ के मशहूर एक्टर प्रभास और एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी ने साल 2009 में एक दूसरे के साथ द रिटर्न ऑफ रिबेल 2 में काम किया था। 2013 में आई फिल्म मिर्ची में भी इन दोनों की जोड़ी काफी ज्यादा चर्चा का विषय रही थी। लोगों ने इन दोनों की जोड़ी को काफी ज्यादा पसंद किया था। लेकिन बाहुबली में प्रभास को बाहुबली का किरदार और अनुष्का शेट्टी को देवसेना का किरदार निभाने के बाद में हर कोई इनके किरदार का कायल हो गया। और अब फैंस को बेसब्री से एक बार फिर से इन दोनों को साथ में देखने का इंतजार है। फिलहाल कुछ खबरों में यह बताया जा रहा है, कि यह दोनों जल्दी ही एक दूसरे के साथ अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में साथ दिखाई देंगे। फैंस को काफी ज्यादा दिलचस्पी है, कि यह दोनों फिर से एक दूसरे के साथ काम करते हुए दिखेंगे। फिलहाल बात करें प्रभास के अपकमिंग फिल्म के बारे में तो प्रभास की दो फिल्में अपकमिंग है जिनमें से एक फिल्म का नाम ‘आदि पुरुष’ है और दूसरी फिल्म का नाम ‘सालार’ है. खबरों के मुताबिक यह बताया जा रहा है कि अनुष्का शेट्टी इन दोनों फिल्मों में ही प्रभास के साथ नजर नहीं आएगी।

यह भी पढ़े   प्रियंका चोपड़ा को 11 बच्चो की माँ बनाना चाहते हैं निक जोनस, फैंस ने पूछा- अब क्या क्रिकेट टीम बनाओगे?

प्रभास इन फिल्मों से फ्री होने के बाद अनुष्का शेट्टी के साथ नजर आएंगे

कुछ खबरों के मुताबिक यह बताया जा रहा है कि प्रभास और अनुष्का जल्दी ही डायरेक्टर मारुति की किसी फिल्म में एक साथ नजर आ सकते हैं। लेकिन अभी इस पर कोई भी औपचारिक घोषणा नहीं हुई है। कुछ खबरों में यह भी बताया जा रहा है कि यह दोनों आने वाली कॉमेडी फिल्म राजा डीलक्स में एक दूसरे के साथ नजर आयेंगे। लेकिन अभी इस बारे में भी किसी ने कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है। फिलहाल अभी तो प्रभास अपने पेंडिंग प्रोजेक्ट में काम कर रहे हैं। प्रभास के बारे में अगर बात की जाए तो प्रभास अभी तीन बड़ी फिल्मों में बेहद ज्यादा बिजी है। क्योंकि यह तीनों फिल्में मेगा बजट में बन रही है। जिन्हें पूरा करने के लिए प्रभास इस समय दिन रात मेहनत कर रहे हैं। कुछ खबरों के मुताबिक ये भी बताया रहा है, कि प्रभास इन फिल्मों से फ्री होने के बाद ही अनुष्का शेट्टी के साथ किसी फिल्म में नजर आएंगे। लेकिन वह फिलहाल तो अपनी अपकमिंग फिल्म में काम कर रहे हैं।

यह भी पढ़े   एक ज़माने में मिथुन के पास नहीं थी फिल्मे, आज हर कोई इज्जत करता है इन फिल्मो की वजह से

About Rohit Kumar