Breaking News

नहीं थम रही है बबीता जी की मुश्किलें, एक और FIR दर्ज

नई दिल्ली । तारक मेहता का उल्टा चश्मा की बबीता जी उर्फ मुनमुन दत्ता की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही. बाल्मीकि समाज के अपमान को लेकर पहले ही वह विवादों में घिर चुकी है. अब उनके खिलाफ एक ओर FIR दर्ज की गई है.

मुनमुन दत्ता की मुसीबतें लगातार बढ़ती हुई 

बबीता जी के खिलाफ जाति विशेष पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मामले में एफ आई आर दर्ज की गई है. मुंबई पुलिस का कहना है कि अभिनेत्री के खिलाफ अत्याचार प्रतिबंध एक्ट और भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.

यह भी पढ़े   सेना मुख्यालय में निकली 10वीं पास हेतु वॉशर मैन और बार्बर की सीधी भर्ती, यहां से करें आवेदन

इससे पहले हरियाणा और मध्य प्रदेश में भी इनके खिलाफ मुकदमा दर्ज हो चुका है. कुछ दिनों पहले मुनमुन दत्ता ने एक वीडियो में जाति विशेष के बारे में टिप्पणी की थी. जिसके बाद से उनका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया. वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने अभिनेत्री के खिलाफ गुस्सा जाहिर करते हुए,  उनकी गिरफ्तारी की मांग की.

जैसे ही यह मामला तूल पकड़ने लगा मुनमुन दत्ता ने माफी मांग ली थी. उन्होंने कहा कि मेरे द्वारा इस्तेमाल किए गए एक शब्द का गलत अर्थ लगाया गया. यह अपमान धमकी या किसी की भावनाओं को चोट पहुंचाने के इरादे से कभी भी नहीं कहा गया.

यह भी पढ़े   हरियाणा में मुनमुन दत्ता के खिलाफ SC/ST एक्ट के तहत मामला दर्ज, जानिए पूरा मामला

About Monika Sharma