Breaking News

फरीदाबाद योग करते समय बिगड़ा संतुलन, छठी मंजिल से गिरने से मौत

फरीदाबाद । ग्रेटर फरीदाबाद में स्थानीय सोसाइटी में वीरवार को सुबह एक व्यक्ति को 6 मंजिल की बालकनी पर योग करना महंगा पड़ गया. बता दें 40 वर्षीय व्यक्ति छठी मंजिल की बालकनी में बैठकर योग कर रहा था, तभी उसका नियंत्रण खोने के कारण पैर फिसला और नीचे आ गिरा. बालकनी से नीचे गिरते ही व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई.

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. पुलिस अधिकारी बलराम यादव ने कहा कि नीरज आरपीएससी सोसायटी के बी-2 टावर के फ्लैट नंबर 604 में परिवार के साथ रहता है. मृतक के पिता ने बताया कि उनका बेटा नौकरी के बाद देर रात घर लौटा था. सुबह करीबन 10:00 बजे वह छठी मंजिल पर बने अपने फ्लैट की बालकनी में बैठकर योगाभ्यास कर रहा था. सभी परिवार वाले वही बैठे हुए थे.

यह भी पढ़े   BSF के कमांडेंट के घर से बरामद हुई थी ढाई हजार करोड़ की हेरोइन

तभी मृतक का अचानक बैलेंस बिगड़ा और वह फ्लैट से नीचे ओपन पार्किंग में जा गिरा. गिरते ही नीरज की मौके पर ही मौत हो गई. परिजनों ने आनन-फानन में नीरज को अचेत अवस्था में सेक्टर 88 में एक निजी अस्पताल में पहुंचाया. जहां पर डॉक्टरों ने जांच पड़ताल के बाद उसे मृत घोषित कर दिया. फिलहाल पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया है.

About Rohit Kumar