Breaking News

ससुराल पक्ष से तंग आकर युवक ने लगाया फांसी का फंदा, सुसाइड नोट बरामद

बराडा । अंबाला के उगाला से एक दुख भरी खबर आई है. यहां एक 28 वर्षीय युवक ने अपनी लीला समाप्त कर ली. युवक ड्राइवर का काम करता था. वह अपने ससुराल वालों से काफी समय से परेशान चल रहा था. उसकी पत्नी से भी उसकी अनबन रहती थी.

मृतक लड़के का नाम वरुण बताया जा रहा है. वरुण के पिता सुशील कुमार ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच पड़ताल शुरू कर दी है. वरूण के पिता सुशील कुमार ने जो शिकायत पुलिस को दी है उसके अनुसार उसके बेटे वरुण की शादी 7 साल पहले हुई थी. उसकी शादी नारायणगढ़ निवासी कोमल के साथ हुई थी. वरुण पेशे से एक ड्राइवर था. वह नारायणगढ़ में एक किराए का मकान लेकर रह रहा था.

यह भी पढ़े   इसीलिए होते हैं हरियाणवी सबसे ज्यादा फिट, दूसरे राज्यों से 3 गुना ज्यादा पीते हैं दूध

वरुण के पिता ने शिकायत में बताया कि वरुण का अपनी पत्नी कोमल और उसके सास-ससुर के साथ लड़ाई झगड़ा अक्सर रहता था. वह लोग उसे तंग करते थे, जिसके चलते वह हमेशा परेशान ही रहता था. बीते कुछ दिनों से वह उगाला, उनके पास ही आया हुआ था. रात को वह खाना खाकर अपने कमरे में सोने चला गया. सुबह जब वरुण अपने कमरे से बाहर नहीं आया. तो उन्होंने उसके कमरे पर जाकर देखा तो वह फांसी के फंदे पर झूला हुआ था.

यह भी पढ़े   राज्यपाल की मंजूरी के बाद सरकार ने जारी की अधिसूचना, निजी नौकरियों में 75% आरक्षण लागू

उसे देखकर घरवालों के हाथ पांव फूल गए. उन्होंने जल्दी से इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने वरुण के शव को नीचे उतारा. वरुण के शव के पास ही उन्हें सुसाइड नोट भी मिल गया है. वरुण के पिता द्वारा दी गई शिकायत और सुसाइड नोट के आधार पर पुलिस ने कोमल और उसके माता-पिता सुनीता व राजेश सहित छह लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और आगे की जांच पड़ताल जारी है.

About Rohit Kumar