Breaking News

टूट गई भव्य बिश्नोई और मेहरीन पीरजादा की सगाई, दोनों का छलका दर्द, जानें क्या रही वजह

हिसार । कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कुलदीप बिश्नोई के पुत्र व हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय भजनलाल के  पोते भव्य   बिश्नोई और अभिनेत्री मेहरीन पीरजादा की सगाई टूट गई. बता दे कि दोनों की 4 महीने पहले सगाई हुई थी. मेहरीन ने खुद ट्वीट कर इसके बारे में जानकारी दी. मेहरीन ने ट्वीट में कहा था कि भव्य और मैंने सहमति से अपनी सगाई तोड़ने और शादी न करने का फैसला किया है.

इस वजह से तोड़ा दोनों ने अपना रिश्ता 

मेहरीन ने कहा मैं सम्मान के साथ बताना चाहती हूं कि अब भव्य या उसके परिवार के सदस्यों या दोस्तों के साथ मेरा कोई संबंध नहीं रहेगा. इस बारे में मैं केवल यही कहूंगी कि हर कोई मेरी निजता का सम्मान करेगा. बता दें कि भव्य बिश्नोई की सगाई की चर्चाएं जैसे ही शुरू हुई तो इंटरनेट मीडिया के जरिए बिश्नोई समाज में मौजूद भजनलाल परिवार के विरोधियों को मौका मिल गया.इस वजह से वह परिवार पर सीधा निशाना साधने लगे.

यह भी पढ़े   सीएम के प्रोग्राम में पहुंची बबीता फोगाट का किसानों द्वारा विरोध, पिछले गेट से निकली

जिसकी वजह से निशाने पर पूरा बिश्नोई परिवार आ गया. कुछ लोगों ने तो वीडियो जारी करते हुए परिवार को निशाने पर लिया. बात यहां तक पहुंच गई की भव्य को ट्वीट कर लोगों को समझाना भी पड़ा. इसके साथ ही लोगों ने परिवार को इंटरनेट मीडिया पर काफी खरी-खोटी भी सुनाई. भले ही परिवार वालों ने इस मसले पर कुछ नहीं कहा मगर बाद में 5 फरवरी को तार्किक आधार पर भव्य बिश्नोई ने विरोधियों को जवाब दिया था. हालांकि तब भी यह मामला शांत नहीं हुआ यहां तक कि मेहरीन ने भी बिश्नोई समाज को अपना लिया था इसके बाद भी यह विवाद आगे बढ़ता रहा.

भव्य बिश्नोई ने उठाए थे कई बड़े सवाल 

भव्य ने 5 फरवरी को इंटरनेट मीडिया पर एक पोस्ट वायरल की थी जिसमें उन्होंने अपना दर्द साझा करते हुए कहा कि किसी और के विवाह को लेकर इतनी रुचि व तकलीफ, मुझे पहली बार देखने को मिली है. जीतनी दिलचस्पी मेरी मंगनी को लेकर आप दिखा रहे हैं यदि इसकी आधी दिलचस्पी भी मेरे चुनाव में दिखाते तो शायद बिश्नोई समाज को एक और सांसद मिलता और मैं समाज की आन बान और शान को आगे बढ़ाने में और भी बड़ा योगदान देता. वही भव्य ने कहा कि कुछ लोग जो राजनीतिक स्वार्थ से लिप्त समाज के धनिक वर्ग से  प्रभावित होकर कॉपी पेस्ट कमेंट लिख रहे हैं, मैं उनसे जानना चाहता हूं कि 29 नियमों में ऐसा कहां लिखा गया है इंसान अपनी मर्जी से शादी नहीं कर सकता. इसके साथ उन्होंने कई बड़े सवाल उठाए .

यह भी पढ़े   6 साल पहले जिस जगह पिता ने दी थी जान बेटी ने वहीं किसान एक्सप्रेस ट्रेन के नीचे आकर की आत्महत्या

About Monika Sharma