Breaking News

भिवानी में कस्सी से काटकर सीरी ने की खेत मालिक की हत्या, जाने पूरा मामला

भिवानी । भिवानी के गांव तिगड़ाना में खेतों में साझी ने कस्सी मारकर किसान( खेत मालिक) की हत्या कर दी. बता दें कि बाद में आरोपी खेत से फरार हो गया. जब दोपहर में किसान व सीरी का खाना लेकर  मृतक के पिता पहुंचे तो उन्हें इस घटना की जानकारी मिली. मृतक के पिता ने तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया. अभी तक हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है.

पिता ने सीरी पर लगाया हत्या का आरोप

सुबह करीब 6:30 बजे किसान मोहित अपने खेत के साझी अंकित के साथ खेत में कपास की बिजाई के लिए गया था. मृतक किसान मोहित ने अपने खेतों में गुल वाली कपास की बिजाई की थी. जिसकी सिंचाई करनी होती है. करीब 12:30 बजे मृतक मोहित का पिता अपने बेटे व सीरी के लिए खाना लेकर खेत में पहुंचा. उसने देखा ट्यूबल बंद है. कस्सी ट्रूबिल के नीचे बने गड्ढे में रखी हुई थी. जिस खेत में गुल वाली कपास की बिजाई हुई थी.

यह भी पढ़े   दर्दनाक: हरियाणा के कॉलेज स्टूडेंट को पहले जहरीला पदार्थ खिलाया फिर........

उसने देखा कि वहीं मृतक मोहित उल्टे मुंह नाली में गिरा हुआ है. उसके सिर के पीछे करीब 4 इंच गहरा तेजधार हथियार का घाव बना हुआ था. जिस वक्त मोहित का पिता खेत में पहुंचा उस वक्त मोहित के सिर से खून बहना बंद हो चुका था. चेहरे पर भी सूखे खून के निशान बने हुए थे. मृतक के पिता ने तुरंत इस मामले की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया. मृतक के पिता ने बेटे मोहित की हत्या का आरोप सीरी पर लगाया है. इस मामले की जांच की जा रही है. अभी तक हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है.

यह भी पढ़े   हरियाणा लॉकडाउन में मिलेगी कब तक मिलेगी पूरी छूट, अनिल विज ने किया साफ

About Monika Sharma