Breaking News

देखे वीडियो: भिवानी में अचानक लगी खड़ी कार में आग, चारों तरफ अफरा-तफरी का माहौल

भिवानी । भिवानी शहर में आज एक बड़ा हादसा होने से टल गया. इस हादसे की वजह से एक व्यक्ति का लाखों रुपए का नुकसान हो गया. बता दें कि सुरेंद्र सिंह पार्क के पास एक कार में अचानक आग लगने से अफरा तफरी का माहौल हो गया. बाद में फायर ब्रिगेड को बुलाया गया और आग पर काबू पाया गया. समय पर आग पर काबू हो जाने की वजह से किसी भी तरह की अन्य हानि नहीं हुई.

लोगों की सूझबूझ की वजह से बड़ा हादसा टला 

आग लगने की वजह से कार पूरी तरह जलकर खाक हो गई. बता दें कि ओल्ड हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी निवासी अंश किसी काम से सुरेंद्र सिंह पार्क के पास स्थित मॉल में आया था उसने बाहर अपनी कार को पार किया था. इसी दौरान पहले अचानक कार में से धुआं उठने लगा और फिर कार में तेज आग लग गई. इसको देखकर आसपास के लोग आ गए और आनन-फानन में फायर ब्रिगेड को फोन किया. फायर ब्रिगेड की कार ने मौके पर पहुंच कर आग को तुरंत काबू किया.

यह भी पढ़े   खुशखबरी: हरियाणा में लाभार्थियों के खातों में भेजी गई बढ़ी हुई बुढापा, दिव्यांग व विधवा पेंशन

इसी वजह से किसी तरह का कोई नुकसान नहीं हुआ, ना ही किसी को चोट लगी. लेकिन दो ही मिनट में कार पूरी तरह जलकर खाक हो गई. अंश ने बताया कि जिस दौरान वह मॉल के अंदर था, उसे किसी ने सूचना दी कि कार में आग लग गई है. वह तुरंत बाहर आया उसने देखा कि कार धू धू कर जल रही थी. उसने कहा मुझे समझ नहीं आया कि कार में आग कैसे लगी है. अंश ने बताया कि थोड़े दिन पहले ही उसने यह कार खरीदी थी.

यह भी पढ़े   फिर बिगड़ी गुरमीत राम रहीम की तबीयत, दिल्ली के AIIMS में किए गए भर्ती

यह नई कार थी, ऐसे में इस तरह का हादसा  समझ नहीं आ रहा. कार में आग लगने के दौरान वहां मौजूद लोगों ने सूझबूझ दिखाते हुए तुरंत कार के पास खड़े अन्य वाहनों को हटा दिया. इसके साथ ही कार से सुरक्षित दूरी बनाकर फायर ब्रिगेड को फोन किया. लोगों की सूझबूझ की वजह से बड़ा हादसा होने से टल गया, आग पर समय रहते काबू पा लिया गया.

About Monika Sharma