Breaking News

JJP विधायक ने निकाली किसानों को गाली, भड़का संयुक्त किसान मोर्चा, DSP को दी शिकायत

टोहाना । JJP विधायक देवेंद्र बबली उनके, भाई विनोद बबली, निजी सचिव राधे विश्नोई और निशांत कामरा के खिलाफ आज संयुक्त किसान मोर्चा ने शिकायत दर्ज कराई. संयुक्त किसान मोर्चा के नेताओं ने इनके खिलाफ डीएसपी को लिखित शिकायत दी और उचित कार्रवाई की मांग की है. जो शिकायत दर्ज करवाई गई है उसमे किसान नेता रणजीत सिंह, नरेंद्र, महावीर, इकबाल ने बताया कि तीनों कृषि कानून के विरोध में किसानों का लगातार विरोध चल रहा है.

भारतीय किसान यूनियन के नेता प्रचार करने के लिए जब शहर में जा रहे थे तो सुबह 11:30 बजे के करीब विधायक देवेंद्र बबली और और कुछ लोग गाड़ी में आ गए. किसान शांतिपूर्वक तरीके से विरोध कर रहे थे. तभी देवेंद्र बबली अपनी गाड़ी से उतरे और किसानों को मां बहन की गालियां देने लगे पुलिस ने आकर बीच बचाव किया. विधायक देवेंद्र बबली ने किसानों को गालियां देते हुए कहा कि वह सरकारी अस्पताल के कार्यक्रम में आएंगे-उन्हें जो करना है कर ले.

यह भी पढ़े   पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला ने मोदी सरकार के खिलाफ एक बार फिर से दिखाए तीखे तेवर

किसान नेताओं ने कहा कि विधायक देवेंद्र सिंह बबली ने अपने पद का दुरुपयोग किया है और किसानों के साथ अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया है. उन्होंने डीएसपी से शिकायत करते हुए कहा कि इस मामले में शामिल सभी लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाए

About Rohit Kumar