Breaking News

बॉलीवुड की इन 4 सास बहू के बीच कोई नही डाल सकता दरार, इनके बीच रहती है जबरदस्त बॉन्डिंग

 

बॉलीवुड की फिल्मों में कई बार दिखाया जाता है कि सास और बहू के बीच जमकर लड़ाई होती है यही नहीं कई बार इनकी देखा देखी असल जिंदगी में भी दरार आ जाती है लेकिन आपको बता दें कि बॉलीवुड की असल जिंदगी में कई ऐसी सास बहू की जोड़ी है जिसको देखकर लोग मिसाले पेश करते हैं। बॉलीवुड की कई ऐसी अभिनेत्रियां है जो शादी के कई साल बाद भी अपनी सास के साथ बहुत ही अच्छा बर्ताव करती हैं और बदले में सांस भी उन्हें अपनी बेटी की तरह मानते हैं चाह कर भी लोग इन सास और बहू के बीच में दरार नहीं करवा सकते। आइए आपको मिलाते हैं बॉलीवुड की उन चार सास बहू की जोड़ी से जिनकी बॉन्डिंग कोई नहीं तोड़ सकता।

ऐश्वर्या राय- जया बच्चन

साल 2007 में ऐश्वर्या राय जब अमिताभ बच्चन के घर की बहू बनी थी तब कई लोगों ने यह उम्मीद लगाई थी कि ऐश्वर्या और अमिताभ बच्चन की पत्नी जया बच्चन के बीच बिल्कुल भी नहीं बनेगी लेकिन इन दोनों ने सब को गलत साबित करते हुए आज 15 साल के बाद भी एक दूसरे के साथ खुशी-खुशी रह रही है और इन दोनों सास बहू की मिसाल दी जाती है।

यह भी पढ़े   फाइनली सलमान खान ने शाहरुख खान के साथ फिल्म करने का लिया फैसला - इस फिल्म में आयेंगे दोनों नज़र

आलिया भट्ट- नीतू कपूर

आलिया भट्ट इसी साल रणबीर कपूर के साथ शादी करके कपूर खानदान की बहू बनी है। आपको बता दें कि आलिया भट्ट की तरह ही रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर भी एक एक्ट्रेस रह चुकी है लेकिन उसके बाद भी आलिया भट्ट और उनकी सास नीतू कपूर के बीच में मां और बेटी जैसा प्यार नजर आता है और इन दोनों की बॉन्डिंग एक साथ बहुत शानदार नजर आती है।

कैटरीना कैफ -वीना कौशल

फिल्म इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा सास और बहू की जोड़ी अगर खूबसूरत नजर आती है तो वह है कैटरीना कैफ और उनकी सास वीना कौशल की। ए लिस्ट एक्ट्रेस रहने के बाद भी करीना कपूर ने एक उभरते सितारे के साथ शादी की और आज उनके घर में बेहद हंसी-खुशी जीवन व्यतीत कर रही है। कैटरीना अक्सर अपनी सास के साथ तस्वीर साझा करती है जिसमें इन दोनों की बॉन्डिंग बहुत ही खूबसूरत नजर आती है।

यह भी पढ़े   अपनी बेटी की प्रेग्नेंसी की खबर सुन फूले नहीं समां रहे महेश भट्ट, पत्नी सोनी राजदान के साथ बेटी आलिया से मिलने जा पहुंचे रणबीर के घर

करीना कपूर -शर्मिला टैगोर

साल 2012 में करीना कपूर ने सैफ अली खान के साथ जब उनकी दूसरी पत्नी के रूप में शादी की थी तब कई लोगों ने यह उम्मीद लगाई थी कि सैफ की पहली पत्नी अमृता से ज्यादा सैफ अली खान की मां शर्मिला टैगोर करीना से नफरत करेंगी लेकिन शादी के 10 साल के बाद भी करीना कपूर और उनकी सास शर्मिला टैगोर के बीच में बहुत ही अच्छा संबंध है और यह दोनों अक्सर एक दूसरे के साथ अच्छा समय बिताते नजर आते हैं।

About Rohit Kumar