Breaking News

रणबीर कपूर ने शूटिंग के दौरान कुछ ऐसी गड़बड़ कर दी, इस गलती की वजह से उठी बॉयकॉट की मांग

साल 2022 की आने वाली सबसे बड़ी फिल्म और अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी फिल्म ब्रह्मास्त्र का अभी हाल ही में ट्रेलर रिलीज हुआ था। जिसके बाद में इस ट्रेलर को लाखों लोगों ने देखा और इसे पसंद कर इस फिल्म के हिट होने की कमेंट करते नजर आये। लेकिन अभी हाल ही में इस फिल्म की बॉयकॉट को लेकर मांगी उठने लगी है। इस फिल्म के बॉयकॉट के पीछे एक बहुत बड़ी वजह बताई जा रही है। और कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो रही है, जिसमें रणबीर कपूर के बर्ताव की वजह से यह फिल्म बॉयकॉट हो सकती है। वही 300 करोड़ के मेगा बजट से बनी यह फिल्म पर्दे पर रिलीज होने से पहले ही फ्लॉप होने की कगार पर नजर आ रही है। ब्रह्मास्त्र का ट्रेलर देखकर लोगों के बीच में शाहरुख खान का जो सस्पेंस बना हुआ था, इस वजह से इस फिल्म का एक्साइटमेंट ज्यादा बढ़ गया था। लेकिन ट्रेलर में ही कुछ ऐसे सीन दिखाए गए हैं, जिनकी वजह से अब इस फिल्म के बॉयकॉट की मांग उठ रही है।

ब्रह्मास्त्र अगर फ्लॉप होती है तो फिल्म निर्माताओं के लिए यह एक बहुत ही बुरी खबर होगी

मल्टीस्टार वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र 2022 में रिलीज होने जा रही है। जिसका ट्रेलर अभी हाल ही में रिलीज हुआ। इस फिल्म में बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई बड़े बड़े अभिनेता और अभिनेत्रियां साथ ही साउथ फिल्म इंडस्ट्री के बड़े बड़े अभिनेता और अभिनेत्रियां इस फिल्म में नजर आने वाले हैं। लेकिन इस फिल्म के ट्रेलर में कुछ ऐसे सीन दिखाए गए हैं। जिन को देखने के बाद हर कोई इस फिल्म का बॉयकॉट करते नजर आ रहा है। सोशल मीडिया पर बॉयकॉट की मांग तेजी से वायरल हो रही है। इस फिल्म में मशहूर अभिनेता रणबीर कपूर जो कि ऋषि कपूर के बेटे हैं। वह इस फिल्म में शिव का रोल निभाते नजर आएंगे। उनके पास में अग्निअस्त्र नाम की अलौकिक शक्ति है। जिसका उनको पता भी नहीं है। लेकिन इस फिल्म में उनसे कुछ ऐसी गलतियां हो गई है, जिनका बड़ा खामियाजा इस फिल्म के निर्माताओं को भुगतना पड़ सकता है। क्योंकि 300 करोड़ की लागत से बनी यह फिल्म अगर फ्लॉप होती है तो फिल्म निर्माताओं के लिए यह एक बहुत ही बुरी खबर होगी। यह ब्रह्मास्त्र फिल्म धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी है। और इसमें बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता अमिताभ बच्चन से लेकर साउथ फिल्म इंडस्ट्री के नागार्जुन तक इस फिल्म में दिखाई देने वाले हैं। लेकिन रणबीर कपूर की कुछ गलतियों का खामियाजा हर किसी को भुगतने को मिल सकता है।

यह भी पढ़े   आलिया भट्ट से शादी के बाद रणबीर कपूर ने बताई सच्चाई, इतनी बदल गई जिंदगी, एक्टर ने खोले राज...

अभिनेता रणबीर कपूर ने शूटिंग के दौरान कुछ ऐसी मिस्टेक कर दी

ब्रह्मास्त्र का ट्रेलर हर कहीं पर छाया हुआ है। जिसकी वजह है कि इस ट्रेलर में रणबीर कपूर की दमदार एक्टिंग ओर आलिया भट्ट के साथ उनकी जोड़ी काफी ज्यादा सुर्खियों में हैं। लेकिन इस वीडियो में जो पुरानी का अलौकिक शक्तियों का राज बताया गया है, उनको देखकर तो रोंगटे खड़े हो जाते हैं। वहीं एडवेंचर, एक्शन और ड्रामे से भरपूर इस फिल्म में मशहूर अभिनेता रणबीर कपूर ने शूटिंग के दौरान कुछ ऐसी मिस्टेक कर दी है, कि इस गलती का खामियाजा हर किसी को भुगतना पड़ सकता है। क्योंकि रणबीर कपूर ने इस फिल्म में कई बार तो जूते पहनकर मंदिर की घंटी बजाते हुए नजर आ रहे हैं, तो दूसरी तरफ वह जूते पहनकर मंदिर की तरफ दौड़ते नजर आ रहे हैं। जिसकी वजह से इस फिल्म की बॉयकॉट की मांग तेजी से उठ रही है। कुछ खबरों की माने तो यह फिल्म अगर बॉयकॉट नहीं होती है। तो बड़े पर्दे पर बहुत बुरी तरीके से फ्लॉप होती नजर आएगी, क्योंकि इस फिल्म को दर्शक देखना नहीं चाहेंगे।

यह भी पढ़े   फिल्म "ब्रह्मास्त्र" में शाहरुख खान की होगी जबरदस्त एंट्री, दिखेंगे नए अवतार में...

About Rohit Kumar