Breaking News

रणबीर कपूर की दमदार एक्टिंग ने मचाया कोहराम, फिल्म का ट्रेलर देखकर लोगों के छूटे पसीने

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर की फिल्म “ब्रह्मास्त्र” का ट्रेलर देखकर लोगों की आंखें फटी की फटी रह गई हैं. दर्शकों को यकीन नहीं हो रहा कि यह दमदार एक्टिंग रणबीर की है. रणबीर कपूर ट्रेलर में शिव का किरदार में दिखाई दे रहे हैं। फिल्म “ब्रह्मास्त्र” में रणबीर कपूर पहली बार एक्ट्रेस आलिया भट्ट के साथ स्क्रीन शेयर कर रहे हैं। यह फिल्म निदेशक अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी है। रणबीर कपूर की फिल्म “ब्रह्मास्त्र” के ट्रेलर ने बॉलीवुड में तहलका मचा दिया है। रणबीर कपूर के शानदार एक्टिंग ने दर्शकों के दिल जीत लिए हैं. रणबीर कपूर के फैंस फिल्म के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. “ब्रह्मास्त्र” में रणबीर कपूर के साथ और भी बड़े सितारे नज़र आएंगे।

फिल्म के ट्रेलर ने बटोरी सुर्खियां

फिल्म “ब्रह्मास्त्र” का ट्रेलर देखने के बाद दर्शकों में रणबीर कपूर की काफी सराहना कर रहे हैं. रणबीर कपूर की लंबे ब्रेक के बाद यह फिल्म बहुत अच्छी साबित होगी। इस फिल्म के निर्देशक अयान मुखर्जी की लोग काफी तारीफ कर रहे हैं. फिल्म का ट्रेलर मैं रणबीर की दमदार एक्टिंग डायलॉग और शानदार प्रदर्शन दर्शकों का दिल जीत लिया है. इस फिल्म में रणबीर कपूर के साथ आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, नागार्जुन, मोनी रॉय, डिंपल कपाड़िया बड़े स्टार भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। यह फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित होगी। फिल्म फिल्म “ब्रह्मास्त्र” 9 सितंबर को सिनेमाघरों में अपनी धमाकेदार एंट्री करने वाली है. जिसको देखने के लिए लोगों में काफी उत्साह बढ़ गया है. यह फिल्म बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी फिल्मों को भी कड़ी टक्कर देने वाली है। अभी से फिल्म “ब्रह्मास्त्र” ने लोगो को हिला कर रख दिया है. तो फिल्म देखने के बाद क्या रिएक्शन होगा।

यह भी पढ़े   सलमान खान को मिली जान से मारने की धमकी को लेकर एक्टर ने किया इनकार, बयानों को लेकर तोड़ी चुप्पी

रणबीर कपूर की “ब्रह्मास्त्र ” है एक्शन से भरपूर

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म “ब्रह्मास्त्र” ट्रेलर देखने के बाद रणबीर कपूर के एक्टिंग काफी तारीफ कर रहे हैं। इसमें आलिया भट्ट भी रोमांस करती नजर आएंगी। इस मल्टी स्टार फिल्म में और भी बड़े कलाकार अपने किरदारों से सभी का मनोरंजन करेंगे। इस फिल्म में रोमांस एक्शन और ड्रामे से भरपूर फिल्म है यह फिल्म 9 सितंबर को सिनेमाघरों में देखने को मिलेगी। फिल्म में एक से एक कलाकार का किरदार महत्वपूर्ण है। जो सबका दिल जीत लेगा।

यह भी पढ़े   जुग जुग जियो के प्रमोशन में कियारा आडवाणी, पर्पल ड्रेस में धमाल मचाते नजर आयी

रणबीर कपूर मचाएंगे धमाल

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर फिल्म “ब्रह्मास्त्र” ने लोगों का दिल जीत लिया है. यह फिल्म रणबीर कपूर के शिवा के किरदार को दर्शकों का बहुत प्यार मिल रहा है । पता नहीं कि आने वाले समय में भी रणबीर कपूर कॉफी व्यस्त रहने वाले हैं. रणबीर कपूर की एक के बाद एक फिल्मों की एंट्री होगी। रणबीर कपूर के “ब्रह्मास्त्र” मुखर्जी की डायरेक्शन में बनने वाली 9 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी कपूर “शमशेरा “के किरदार में दिखाई देंगे यह फिल्म करण मल्होत्रा के डायरेक्शन में बनेगी। 22 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इसके बाद की “डेविल” संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनने वाली फिल्म होगी रणबीर कपूर “अंदाज अपना अपना 2”, “लव रंजन नेक्स्ट” और “एनिमल”जैसी फिल्मों में नजर आएंगे।

About Monika Sharma