Breaking News

BSNL के 100 रूपये के प्लान ने मचाया धमाल, 3 महीने तक मिलेंगी…

गैजेट । सरकारी टेलीकॉम कंपनी BSNL अपने ग्राहकों के लिए आए दिन नए ऑफर पेश करती रहती है. इसी दिशा में कंपनी एक नया ऑफर लेकर  आई है. BSNL ने पूरे भारत में मौजूद अपने प्रीपेड मोबाइल ग्राहकों के लिए ₹100 वाला टॉपअप पर फुल टॉक टाइम ऑफर लांच किया है. यह ऑफर 20 अगस्त 2021 तक सभी टेलीकॉम सर्किल ओं में BSNL प्रीपेड मोबाइल ग्राहकों के लिए उपलब्ध है.

जानिये कंपनी के ₹249 वाले खास रिचार्ज प्लान के बारे में 

यह फुल टॉक टाइम ऑफर BSNL की ओर से दी जा रही एक शानदार पेशकश है. बता दें कि कोई भी प्राइवेट ऑपरेटर इन दिनों अपने ग्राहकों को टॉपअप और फुल टॉकटाइम ऑफर नहीं दे रही. BSNL ने महामारी काल के दौरान पूरे देश में मौजूद लोंगो की सहायता के लिए इस ऑफर को लांच किया है. फुल टॉकटाइम के अलावा कंपनी ने हाल ही में डबल डाटा ऑफर की भी शुरुआत की है. बता दे प्लांन की कीमत ₹249 है.

यह भी पढ़े   BSNL ग्राहकों की बल्ले बल्ले, 49 रूपए के रिचार्ज में महीना भर कॉलिंग और डेटा फ्री

यह एक रिचार्ज कूपन है, जिसे पिछले महीने प्रमोशनल तौर पर उतारा गया था. इस प्लान की खास बात यह है कि कंपनी ने यह सभी यूजर्स के लिए उपलब्ध करा दिया है. कंपनी का यह प्लान उन ग्राहकों के लिए है जो पहली बार रिचार्ज करवा रहे है. इसमें ग्राहकों को रोजाना 2GB डेटा,100 SMS और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग मिलती है. इस प्लान में ग्राहकों को 60 दिनों की वैलिडिटी दी जाती है. पहले इस प्लान में ग्राहकों को केवल 1GB डाटा प्रतिदिन दिया जाता था.

यह भी पढ़े   हरियाणा में 24 मई तक बढ़ा लॉकडाउन, जाने क्या है नई पाबंदिया

कंपनी द्वारा महामारी के दौरान ग्राहकों को दी गई सुविधाए 

बीएसएनएल द्वारा पहले ही भारत लोगों की मदद के लिए फ्री वैलिडिटी एक्सटेंशन और फ्री में 100 मिनट कॉलिंग बेनिफिट दिया जा रहा है. कंपनी के प्लान वाउचर की वैलिडिटी फ्री में 31 मई 2021 तक बढ़ा दी गई है. बीएसएनएल ने साइक्लोन ताऊते और कोविड-19 जैसी महामारी को देखते हुए यह फैसला लिया था.

About Monika Sharma