Breaking News

कुरुक्षेत्र में बड़ा हादसा, थ्री व्हीलर और बस की हुई जबरदस्त टक्कर से 9 लोग….

कुरुक्षेत्र । जीटी रोड पर उमरी के समीप बस व थ्री व्हीलर की जबरदस्त टक्कर हो गई. जिसमें बस पलट गई. इस हादसे में बस में सवार तीन व थ्री व्हीलर में सवार 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. दुर्घटना की सूचना मिलते ही सदर थाना पुलिस व यातायात पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने तुरंत घायलों को उपचार के लिए एलएनजेपी अस्पताल में भर्ती करवाया.

जीटी रोड पर हुआ बड़ा हादसा

जहां घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद चंडीगढ़ पीजीआई रेफर कर दिया गया. पुलिस द्वारा दुर्घटना के कारणों की जांच की जा रही है. बता दे कि हादसे के बाद बस चालक मौके से फरार हो गया. वहीं अस्पताल में उपचाराधीन शकीर ने बताया कि दिल्ली से चंडीगढ़ ऑटो में सवार होकर जा रहे थे. ऑटो में परिवार के 6 सदस्य बैठे थे. जब जीटी रोड पीपली के समीप सेक्टर 2 कट के पास पहुंचे तो पीछे से एक बस ने टक्कर मार दी. हादसे में ऑटो में सवार उत्तर प्रदेश के बलरामपुर निवासी अनस, शकीर,नसीम,बिलाल, जावेद व शोहद घायल हो गए.

यह भी पढ़े   शादी में अड़चन डाल रही थी पत्नी और बेटी, पति और प्रेमिका ने मिलकर कर दिया ये कांड

वही उत्तर प्रदेश के जिला बदायूं निवासी डबल डेकर  बस चालक बंसीलाल ने बताया कि वे उत्तर प्रदेश से लुधियाना के लिए चले थे. सुबह करीब 5:00 बजे वे पीपली सेक्टर 2-3 के पुल के पास पहुंचे,  तो बस के आगे चल रहा एक थ्री व्हीलर पलट गया. जब उसने बस के ब्रेक लगाए तो पीछे से आ रही एक अन्य बस ने टक्कर मार दी. जिसकी वजह से बस थ्री व्हीलर  से टकराकर पलट गई. हादसे में थ्री व्हीलर भी पलट गया. बता दे कि हादसे में बस में सवार प्रगट, शत्रुघ्न व कमलेश घायल हो गए. डबल डेकर बस को पीछे से टक्कर मारने वाला बस चालक बस को छोड़कर मौके से फरार हो गया. पुलिस ने बस को कब्जे में ले लिया है.

यह भी पढ़े   हिसार में दर्दनाक हादसा:दो जून की रोटी कमाने निकले मजदूरों का टैंपो गैस के टैंकर से टकराया, महिला की मौत; पांच घायल

About Monika Sharma