Breaking News

भाजपा कार्यालय की नींव की ईंट उखाड़ने में 60 किसानों पर केस दर्ज

झज्जर । हरियाणा के झज्जर में रविवार को किसानों द्वारा भाजपा कार्यालय की नीव  की ईट उखाड़ने के मामले में करीब 50 से 60 किसानों के खिलाफ केस दर्ज किया गया. जिनमें से कुछ लोगों की पहचान की गई है, लेकिन अभी तक किसी को भी गिरफ्तार नहीं किया गया है.

50 से 60 किसानों पर किया गया मुकदमा दर्ज 

बता दें कि रविवार को शहर के रेवाड़ी रोड पर भाजपा कार्यालय के निर्माण का शिलान्यास पार्टी प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ द्वारा किया गया, वहीं सांसद डॉ अरविंद शर्मा व पार्टी कार्यकर्ता भी उपस्थित थे. बाद में कुछ ही घंटों में किसान कार्यालय स्थल पर पहुंच गए और उन्होंने नीव की ईट उखाड़ दी. किसानों ने हाथों में काले झंडे लिए हुए थे और उन्होंने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

यह भी पढ़े   रेहड़ी वालों की गुंडागर्दी, सरेआम दुकानदार व एक महिला पर बरसाए लठ, कपड़े भी फाड़े

किसानों ने कहा कि जब तक नए कृषि कानून रद्द नहीं कर दिए जाते, तब तक वे भाजपा नेताओं का विरोध करते रहेंगे. जैसे ही यह मामला अनिल विज के संज्ञान में आया, उन्होंने सख्ती बरतने के आदेश दिए. डीएसपी नरेश कुमार ने बताया कि 50 से 60 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. जिनमें से कुछ व्यक्ति नामजद भी है. अभी तक मामले में किसी की भी गिरफ्तारी नहीं की गई है. पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है.

यह भी पढ़े   केवल झज्जर जिले में ही बढ़े सरकारी स्कूलों में दाखिले, पलवल- पानीपत की हालत खस्ता

About Monika Sharma