Breaking News

तीन माह की गर्भवती नवविवाहिता ने फंदा लगाकर की खुदकुशी, परिजनों ने पति पर लगाए ये आरोप

चरखी दादरी । हरियाणा के चरखी दादरी इलाके में एक नवविवाहिता ने खुदकुशी कर ली. आरोप है कि महिला ने दहेज प्रताड़ना से परेशान होकर इतना बड़ा कदम उठाया. बता दें कि महिला 3 माह की गर्भवती थी. महिला ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने मृतका के शव का सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया.

दहेज से परेशान होकर महिला ने की आत्महत्या 

महिला की शादी 7 महीने पहले ही हुई थी. दहेज प्रताड़ना की शिकायत पर पुलिस ने पति समेत 3 लोगों पर विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. भिवानी जिले के गांव कितलाना निवासी पूनम की शादी करीब 7 महीने पहले दादरी के गांव मोड़ी निवासी अंकेश के साथ हुई थी. पूनम फिलहाल 3 महीने की गर्भवती थी. गुरुवार सुबह पूनम ने अपने घर के कमरे में संदिग्ध हालातों में फांसी का फंदा लगा लिया.घटना की सूचना पर झोंझु पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने पूनम के शव को फंदे से उतारा और पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल पहुंचाया.

यह भी पढ़े   सोशल मीडिया पर कार की फोटो देख हैरान हुआ मालिक, पढ़ें पूरा मामला

अस्पताल में पहुंचे महिला के परिजनों ने ससुराल वालों पर दहेज प्रताड़ना का आरोप लगाया. उन्होंने बताया कि पूनम की शादी नवंबर 2020 को गांव मोड़ी निवासियों अंकेश साथ हुई थी. शादी के बाद से ही ससुराल पक्ष उनकी बेटी को लगातार दहेज लाने के लिए प्रताड़ित कर रहा था. पुलिस जांच अधिकारी एसआई विकास कुमार ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. मामले में मृतका के भाई की शिकायत पर ससुर व सास के खिलाफ विभिन्न धाराओं के मामला दर्ज कर लिया गया.

यह भी पढ़े   बच्ची को टब में बैठाकर फोन पर बात करने लगा पिता, डूबने से मासूम की मौत

About Monika Sharma