Breaking News

सीएम के प्रोग्राम में पहुंची बबीता फोगाट का किसानों द्वारा विरोध, पिछले गेट से निकली

चरखी दादरी । सीएम मनोहर लाल खट्टर ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए दादरी जिले को 9 करोड रुपए की सौगात  दी है . बता दें कि लघु सचिवालय में आयोजित कार्यक्रम में डीसी अमरजीत सिंह मान व महिला बाल विकास निगम चेयरमैन बबीता फोगाट भी उपस्थित रही. वहीं इसी दौरान किसानों ने फौगाट खाप की अगुवाई में आपातकालीन मीटिंग करते हुए काले झंडों के साथ विरोध प्रदर्शन किया. जिसकी वजह से लघु सचिवालय परिसर में भारी संख्या में पुलिस बल तैनात रहा.

File Photo

सीएम ने दो परियोजनाओं का किया लोकार्पण

किसानों के विरोध को देखते हुए बबीता फोगाट को पीछे के रास्ते से निकाला गया. प्रशासन की ओर से कार्यक्रम को लेकर सुरक्षा के कड़े प्रबंध किए गए थे. वही फौगाट खाप प्रधान बलवंत नंबरदार की अगुवाई में किसान नेता विरोध प्रदर्शन करने के लिए पहुंचे थे. लघु सचिवालय में आयोजित कार्यक्रम में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने जिले की दो नई विकास परियोजनाओं के  रूप मे 9 करोड रुपए की सौगात दी है. इनमें लोक निर्माण विभाग के तत्वाधान में 2 करोड़ 33 लाख 77 हजार की लागत से बनी,  सावड़गांव की पीएचसी, 6 करोड़ 71लाख 76हजार लागत की गांव गोपी में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का उद्घाटन किया .

यह भी पढ़े   9 गोलियां लगने के बावजूद भी आतंकवादियों को मार गिराने वाले चेतन चीता आज वेंटिलेटर पर, दुआओं की दरकार

सीएम ने दी चरखी दादरी जिले को सौगात

बता दें कि इस कार्यक्रम में महिला बाल विकास निगम के चेयरमैन बबीता फोगाट भी पहुंची. जैसे ही बबीता के पहुंचने की सूचना किसानों को मिली, वे काले झंडों के साथ लघु सचिवालय की ओर बढ़ने लगे. जिसको देखते हुए वहां पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया. किसानों ने लघु सचिवालय के बाहर रोष प्रदर्शन करते हुए नारेबाजी भी की. वही डीसी अमरजीत सिंह मान ने बताया कि सीएम ने 9 करोड की 2 परियोजनाओं का उद्घाटन किया है. उन्होंने बताया कि शांतिपूर्वक तरीके से यह कार्यक्रम हुआ और सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध किए गए थे.

यह भी पढ़े   तीन माह की गर्भवती नवविवाहिता ने फंदा लगाकर की खुदकुशी, परिजनों ने पति पर लगाए ये आरोप

About Monika Sharma