Breaking News

चरखी दादरी के गांव साहुवास में दिनदहाड़े सरपंच की गोली मारकर हत्या, आरोपी फरार

चरखी दादरी । चरखी दादरी के गांव साहुवस से एक दर्द भरी घटना सामने आई है. दादरी के गांव साहुवस में निवर्तमान सरपंच को गोली मारकर मौत के घाट उतर दिया गया है. बता दे संदीप की हत्या गांव के नजदीक कपूरी पहाड़ी मंदिर में अज्ञात बदमाश बाइक सवारों ने की है. बताया जा रहा है कि मामला आपसी रंजिश का हो सकता है.

करीबन 5 साल पहले संदीप के भाई की भी गैंगवार के चलते गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. पड़ोस के गांव कासनी की गैंग पर संदीप के भाई की हत्या का आरोप लगा था. फिलहाल सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची है और घटनास्थल का निरीक्षण करते हुए गोली के खोखे बरामद किए हैं.

यह भी पढ़े   तीन माह की गर्भवती नवविवाहिता ने फंदा लगाकर की खुदकुशी, परिजनों ने पति पर लगाए ये आरोप

बता दे जानकारी के अनुसार आज गांव साहुवास के सरपंच संदीप शनिवार को कपूरी पहाड़ी माता के मंदिर में गया हुआ था तभी वहां साफ सफाई करने के बाद वह कुछ देर के लिए आराम विश्राम करने लगा. उसी दौरान कुछ दो बाइक सवार आए और संदीप पर दनादन गोलियां बरसानी शुरू कर दी. इस फायरिंग में संदीप को 7 गोली लगी.

इस घटना को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गए. घायल संदीप ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. मंदिर में उपस्थित आसपास के लोगों ने यह सूचना पुलिस को दी. पुलिस सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची. पुलिस ने मंदिर में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज भी खगांली. साथ ही में मंदिर में आए हुए श्रद्धालुओं से भी इस वारदात के बारे में जानकारी प्राप्त की. मंदिर में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में दो युवक बाइक से दो बाइक सवार आते हुए नजर आ रहे हैं. फिलहाल पुलिस ने आनन-फानन में आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम का गठन कर दिया है.

यह भी पढ़े   हरियाणा पुलिस का अमानवीय चेहरा, बुजुर्ग को थाने में थर्ड डिग्री देकर उतारा मौत के घाट

About Rohit Kumar