Breaking News

OP CHAUTALA पिछले एक साल से बाहर, इस दौरान जेजेपी हुई और मजबूत- दुष्यंत चौटाला

पंचकूला । हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने आज पंचकूला के सेक्टर 1 में पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में पीडब्ल्यूडी विभाग के एआईसी चीफ और कंस्ट्रक्शन कंपनियों के नुमाइशदो के साथ बैठक की.इस बैठक के बाद उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला मीडिया से रूबरू हुए. उन्होंने कहा कि पहले कामों में देरी देखने को मिलती थी, लेकिन रिव्यू करने के बाद यह सामने आया है कि प्रदेश में चल रहे विभिन्न प्रोजेक्ट टाइम पर हो रहे हैं.

ओम प्रकाश चौटाला के चुनाव लड़ने को लेकर कहीं बड़ी बात

वहीं इसी दौरान ओपी चौटाला और अभय चौटाला को लेकर भी दुष्यंत चौटाला ने बड़ी बात कही. दुष्यंत चौटाला ने कहा कि ओमप्रकाश चौटाला की रिहाई से उनकी पार्टी पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा. उन्होंने कहा कि वह पिछले 1 साल से जेल से बाहर है लेकिन इस समय में उनकी जननायक जनता पार्टी और भी मजबूत हुई है.

यह भी पढ़े   मात्र 6 साल की उम्र में जीते 3 नेशनल अवार्ड, चौथे मेडल के लिए रूहानी कर रही है दिन रात मेहनत

वही मीडिया कर्मियों ने उनसे अभय चौटाला को लेकर प्रश्न किया तो उन्होंने कहा कि क्या आप उन्हे सीरियस पॉलिटिशियन मानते हैं. वही दुष्यंत चौटाला ने ओमप्रकाश चौटाला के ऐलनाबाद सीट से चुनाव लड़ने के सवाल पर कहा कि इसका फैसला सुप्रीम कोर्ट को करना है. अगर कानून के अनुसार सही हुआ तो ही वे चुनाव लड़ सकते हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि जननायक जनता पार्टी तेजी से विकास कर रही है. उन्होंने हरियाणा प्रदेश के नए राज्यपाल को भी शुभकामनाएं दी.

यह भी पढ़े   खट्टर के 'ड्रामा' वाले बयान पर केजरीवाल का पलटवार, रणदीप ने कहा सद्बुद्धि की कामना करते हैं

About Monika Sharma