Breaking News

हरियाणा के चीफ सेक्रेटरी विजय वर्धन सिंह को मिली धमकी, महिला जबरदस्ती घुसने की कर चुकी है कोशिश

चंडीगढ़ । हरियाणा के चीफ सेक्रेटरी विजय वर्धन सिंह को फोन पर धमकी दी गई है. उन्होंने इस मामले में हरियाणा पुलिस को शिकायत दर्ज करवा दी है. उन्होंने बताया कि अज्ञात व्यक्ति ने उनसे व्हाट्सएप मैसेज के जरिए धमकी दी. उनसे अभद्र भाषा में बात की गई. इस बाबत सेक्टर 26 थाना पुलिस में शिकायत दर्ज करवा दी गई है. पुलिस ने आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है.

इससे पहले भी महिला ने की थी कोशिश

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब इस तरीके से चीफ सेक्रेटरी विजय वर्धन के साथ गलत व्यवहार किया गया हो. सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार बीते दिनों भी एक महिला ने जबरदस्ती उनके निवास पर घुसने की कोशिश की थी. इस बारे में भी पुलिस में शिकायत दर्ज करवा दी गई थी. पुलिस ने महिला के विरुद्ध केस दर्ज किया था. अब विजय वर्धन द्वारा जो शिकायत दर्ज करवाई गई है उसमें उन्होंने बताया है कि यह घटना 21 मई की है, जब उनके पास किसी अज्ञात व्यक्ति ने धमकी भरा व्हाट्सएप मैसेज किया था, जिसमें अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया गया था.

यह भी पढ़े   गुरनाम चढूनी का ऐलान: 23 मई तक किसानों के मुकदमें नहीं हुए रद्द तो 24 को करेंगे घेराव

विजय वर्धन ने पुलिस को वह नंबर सौंप दिया है जिससे धमकी भरे मैसेज आए हैं. इसी को आधार मानकर पुलिस जांच में जुट गई है. पुलिस का कहना है कि व्हाट्सएप मैसेज के इस्तेमाल किए गए मोबाइल नंबर के जरिए आरोपी की तलाश जल्द ही कर ली जाएगी. पुलिस यह देख रही है कि यह मोबाइल नंबर किसके नाम से दर्ज है. जल्दी उसे हिरासत में ले लिया जाएगा.

भेजे गए हैं गालियों भरे मैसेज

बताया जा रहा है कि धमकी भेजने वाले ने विजय वर्धन से अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया और उन्हें गालियां भी दी. अभी तक यह साफ नहीं हो पा रहा है कि क्या उस व्यक्ति का विजय वर्धन से क्या कनेक्शन है. वह उनसे क्या चाहता है. क्योंकि अभी तक आरोपी ने किसी भी शिकायत के बारे में बातचीत नहीं की है. ऐसे में पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है. विजय वर्धन से मिलने जो भी लोग आए हैं. उन सभी का रिकॉर्ड खंगाला जा रहा है.

यह भी पढ़े   बड़ी राहत: प्रदेश के सभी अस्पतालों में अब पूरे समय होगी ओपीडी

About Rohit Kumar